logo-image

भागलपुर पुलिस का जबरदस्त एक्शन, डेढ़ घंटे के अंदर अगवा शख्स को छुड़ाया

भागलपुर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक अगवा शख्स को ना सिर्फ डेढ़  घंटे के अदंर सकुशल बरामद किया बल्कि इस मामले का खुलासा करते हुए अपहरण करने वाले 5 अपराधियों को दबोच लिया.

Updated on: 22 Jan 2023, 12:37 PM

highlights

  • भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
  • अगवा शख्स को सही सलामत किया बरामद
  • डेढ़ घंटे के अंदर अगवा शख्स को छुड़ाया
  • पुलिस ने 5 अपराधियों को भी किया गिरफ्तार
  • शहर की नाकेबंदी कर अपराधियों को दबोचा

Bhagalpur:

भागलपुर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक अगवा शख्स को ना सिर्फ डेढ़  घंटे के अदंर सकुशल बरामद किया बल्कि इस मामले का खुलासा करते हुए अपहरण करने वाले 5 अपराधियों को दबोच लिया. दरअसल पुलिस को नवगछिया पकड़ा के रहने वाले सर्वेश कुमार की अपहरण की खबर मिली, जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने एक टीम का गठन किया. इस दौरान एक स्कॉर्पियो में कुछ अपराधियों के घुमने की खबर पुलिस को लगी. जिसके बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो का पीछा करते हुए पांचों अपराधियों को दबोचा लिया और अगवा हुए शख्स को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

शहरभर में नाकेबंदी 
जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी, जिसका नम्बर BR-10PB 8571 है. शहर में घूम रही है. साथ ही यह भी सूचना मिली की इस गाड़ी में कुछ अपराधी सवार हैं, जो किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हो सकते हैं. जिसके बाद पुलिस ने बिना देरी करते हुए इस स्कॉर्पियो की तलाश शुरू कर दी. कई जगहों पर नाकेबंदी भी करवाई गई. कुछ ही देर बाद पुलिस को फिर सूचना मिली की स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया है. जिसके बाद वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार एक्शन में आए. पुलिस उपाधीक्षक नगर, अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. 

5 आरोपी गिरफ्तार
टीम ने सबसे पहले अपहृत व्यक्ति के बारे में जानकारी ली. अपहृत व्यक्ति की पहचान 23 साल के सर्वेश कुमार के रूप में हुई है. घटना जीरो माइल सबौर रोड के जावेद गैरेज के पास घटित हुई थी. देखते ही देखते पूरे शहर में नाकेबंदी करवा दी गई. पुलिस तेजी से स्कॉर्पियो की तलाश कर रही थी. इसके साथ ही आस-पास की जिलों की पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी गई थी. पुलिस ने स्कोर्पियो का पीछा कर अपराधियों को धर दबोचा. मामले में 1 ड्राईवर समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि स्पेशल टीम ने मात्र 1 घंटा 30 मिनट के अंदर ही अपहृत व्यक्ति को सही सलामत बचाया है. इस टीम में संजय कुमार सुधांशु विधि व्यवस्था अंचल भागलपुर, संजय कुमार सत्यार्थी थानाध्यक्ष, बरारी थाना  कौशल भारती थानाध्यक्ष, औद्योगिक थानाध्यक्ष राजरतन, तिलकामांझी शामिल थे.

वहीं, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गौरव कुमार, सौरभ कुमार, आशीष आनंद, उदय कुमार और चालक संजीव सिंह के रूप में हुई है.

रिपोर्ट : आलोक कुमार झा

यह भी पढ़ें : घटना को अंजाम देने से पहले ही बदमाश हुए गिरफ्तार, भूमि कब्जा करने के लिए हुए थे इकट्ठा