logo-image

घटना को अंजाम देने से पहले ही बदमाश हुए गिरफ्तार, भूमि कब्जा करने के लिए हुए थे इकट्ठा

दरभंगा मुजफ्फरपुर फोरलेन पर शनिवार को बड़ी घटना को अंजाम देने आए सात बदमाशों को पुलिस ने खदेड़ कर दबोच लिया. इस बात की जानकारी नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने दी है. उन्होंने बताया कि ये बदमाश भूमि कब्जा करने के लिए इकट्ठा हुए थे.

Updated on: 22 Jan 2023, 11:21 AM

highlights

  • बड़ी घटना को अंजाम देने आए सात बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • अवैध रूप से भूमि कब्जा करने के लिए इकट्ठा हुए थे बदमाश 
  • कार्य में शामिल सभी पुलिस बल को किया जाएगा सम्मानित 

Darbhanga:

दरभंगा के मब्बी ओपी क्षेत्र के बाजार समिति स्थिति धर्म कांटा के पास दरभंगा मुजफ्फरपुर फोरलेन पर शनिवार को बड़ी घटना को अंजाम देने आए सात बदमाशों को पुलिस ने खदेड़ कर दबोच लिया. इस बात की जानकारी नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने दी है. उन्होंने बताया कि ये बदमाश भूमि कब्जा करने के लिए इकट्ठा हुए थे. लेकिन किसी प्रकार की घटना की जानकारी हमें हो गई और बदमाशों के घटना को अंजाम देने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया.

अवैध रूप से भूमि कब्जा करने के लिए हुए थे एकत्रित

वहीं, नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मब्बी थाना क्षेत्र के अपना धर्म कांटा पर कुछ अपराधी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने के लिए एकत्रित हुए हैं. गुप्त सूचना के आधार पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी की गई. जिसमें सात अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है. इनके पास से दो पिस्तौल, एक रिवाल्वर, 32 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें : हाजीपुर में मानवता हुई शर्मसार, डॉक्टर ने नवजात बच्चे के शव को अपने पालतू कुत्ते को खिलाया

पुलिस बल को किया जाएगा सम्मानित 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने बताया कि इनके पास से 9 मोबाइल के साथ ही 26 मोटरसाइकिल और एक नैनो कार को भी बरामद किया गया है. वहीं, उन्होंने कहा कि अभी भी कुछ अभियुक्त फरार चल रहे हैं. जिसमें धर्म कांटा के मालिक के पुत्र रंजीत कुमार महतो, उनके भाई अनिल कुमार महतो आदि शामिल हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि इस कार्य में शामिल सभी पुलिस बल को सम्मानित किया जाएगा.