logo-image

शेखपुरा में महिला की गला रेतकर हत्या, सरसों के खेत में मिला शव

शेखपुरा के सदर थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में अपराधियों ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

Updated on: 07 Feb 2023, 12:54 PM

Sheikhpura:

शेखपुरा के सदर थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में अपराधियों ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि महिला चारा लाने के लिए खेत गई थी, लेकिन देर शाम घर वापस न लौटने पर परिजनों ने तलाश की तो महिला का शव मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, विधायक विजय सम्राट ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और आश्वासन दिया है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

मिली जानकारी के अनुसार हत्या की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि महिला हर रोज जानवरों के खाने के लिए चारा लेने खेतों में जाती थी. हर रोज की तरह वो सोमवार को भी चारा लेने खेतों में गई थी, लेकिन देर शाम होने के बाद भी वो घर नहीं लौटी. काफी देर तक परिजन इंतेजार करते रहे. खोजबीन करते रहे, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. देर रात महिला का शव सरसों के खेत में मिला. ये जगह गांव से 1 किलोमीटर दूर बताई जा रही है. 

आपको बता दें कि महिला की पहचान गायब उर्मिला देवी के रूप में की गई. लाश को देखने से ऐसे प्रतीत हो रहा है कि धारदार हथियार से गला रेतकर महिला की हत्या की गई है. घटना की सूचना मिलते ही हथियामा ओपी पुलिस और सदर थाना की पुलिस संध्या में ही घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया. उधर स्थानीय थाने ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, परिवार वालों ने स्थानीय विधायक को बुलाने की मांग की तो सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक विजय सम्राट घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किया और आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : Mob Lynching in Chapra: गृह विभाग के आदेश पर FB, Twitter, WhatsApp आठ फरवरी तक बंद

  • HIGHLIGHTS
  • शेखपुरा में महिला की हत्या
  • शाम से की जा रही थी तलाश
  • खेत में मिला शव