logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

महिला यात्री के साथ ट्रैन में हुई छेड़खानी, रेलवे स्टेशन पर खूब हुआ हंगामा

झाझा रेलवे स्टेशन पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. जहां एक महिला को समस्तीपुर जाना था जिसके लिए वो ट्रैन में सफर कर रही थी इसी दौरान कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लग गए.

Updated on: 14 Dec 2022, 10:13 AM

highlights

  • महिला यात्री के साथ छेड़खानी
  • विरोध करने पर किया मारपीट 
  • रेलपुलिस ने मामले को कराया शांत

Jamui:

महिलाओं के साथ उत्पीड़न का मामला बढ़ता ही जा रहा है और अब ट्रैन में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है. अकेले सफर करने वाली महिला को तंग किया जाता है. झाझा रेलवे स्टेशन पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. जहां एक महिला को समस्तीपुर जाना था जिसके लिए वो ट्रैन में सफर कर रही थी इसी दौरान कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लग गए.  

मामला मंगलवार की देर शाम झाझा रेलवे स्टेशन की है. बताया जा रहा है कि महिला रेलयात्री ने जसीडीह से अपने परिवार के साथ समस्तीपुर जाने के लिये आसनसोल गौंडा एक्सप्रेस में कोच संख्या बी 2 में प्रवेश कर यात्रा प्रारंभ किया. महिला ने बताया कि उसी कोच में यात्रा कर रहे एस के गुप्ता और के चैधरी रेलयात्री मेरे साथ छेड़खानी करने लगे और अशब्द भाषा का प्रयोग किया. जब मैंने विरोध किया तो वे लोग मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लग गए. वहीं, इस दौरान महिला रेलयात्री ने अपने बचाव में मिक्स स्प्रे का इस्तेमाल किया.

यह भी पढ़े : चर्चित बस स्टैंड संचालक हत्याकांड का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़े : ग्रामीण विकास विभाग के 454 अधिकारियों को CM नीतीश ने सौंपा नियुक्ति पत्र

जिसके बाद झाझा स्टेशन पर पहुंचते ही उक्त गाड़ी में रेलयात्रियों के बीच हो रहे हंगामा की जानकारी जैसे ही ज्योहि झाझा रेलथानाध्यक्ष अनिल कुमार को मिली वैसे ही वो दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर पुरे मामले की जानकरी ली और रेलपुलिस के द्वारा महिला रेलयात्री को काफी समझाया बुझाया गया जिसके बाद मामला शांत हुआ. लेकिन सवाल ये है कि महिला को क्यों समझाया गया उन बदमाशों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया.  

रिपोर्ट - गौतम