logo-image

भरे बाजार में अपराधी ने महिला के हाथ-पैर काट डाले, इलाज के दौरान हुई मौत

नीलम देवी नाम की महिला पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. वारदात में महिला के पीठ, दोनों हाथ काट दिए, महिला के स्तन को भी काट दिया गया. हमले को देखने वालों का कहना था कि आरोपी ऐसे वार कर रहा था जैसे वो उसे जान से मार देना चाहता था.

Updated on: 05 Dec 2022, 03:11 PM

Bhagalpur:

भागलपुर के पीरपैंती थाना क्षेत्र के सिंघिया पुल के पास देर शाम नीलम देवी नाम की महिला पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. महिला पर हमला करने वाले आरोपी का नाम शकील मियां बताया जा रहा है. शकील मियां नाम के अपराधी ने चाकू से वार कर महिला को वीभत्स तरीके घायल कर दिया. भरे बाजार में हुई इस वारदात के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गया. लोगों की मदद से महिला को इलाज के लिए नुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया. प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत काफी नाजुक थी, जिसे देखते हुए उसे जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल रेफर कर दिया गया.
 
महिला को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. वारदात में महिला के पीठ, दोनों हाथ काट दिए, महिला के स्तन को भी काट दिया गया. हमले को देखने वालों का कहना था कि आरोपी ऐसे वार कर रहा था जैसे वो उसे जान से मार देना चाहता था. महिला के सिर पर भी चाकू से कई वार किए गए हैं. महिला के पति ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शकील मियां पहले उनके घर आता था. उसे घर आने से मना किया गया था. जिसके बाद वो गुस्से में आ गया और उसने घटना को अंजाम दिया है. 

यह भी पढ़े : लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट जारी, बेटी रोहिणी के किडनी डोनेशन की प्रक्रिया पूरी

वहीं, घटना के बाद कुछ लोग वहां खड़े होकर रिकॉर्डिंग कर रहे थे. इस दौरान घायल महिला ने हमलावर का नाम बताया था. वहीं, घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. वहीं, घटना का मुख्य अपराधी शकील मियां को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद नीलम देवी के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

रिपोर्ट : आलोक कुमार झा