logo-image

लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट जारी, बेटी रोहिणी के किडनी डोनेशन की प्रक्रिया पूरी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर गए हैं बेटी रोहिणी आचार्य उन्हें अपनी किडनी देंगी लालू यादब का ऑपरेशन चल रहा है. उनके सफल ऑपरेशन और उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए राजद कार्यकर्ता हवन पूजा पर बैठ गए हैं.

Updated on: 05 Dec 2022, 01:22 PM

highlights

. RJD सुप्रीमो लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया जारी
. बेटी रोहिणी यादव के किडनी डोनेशन की प्रक्रिया पूरी
. राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और मीसा भारती सहित परिवार के अधिकतर सदस्य मौजूद

Patna:

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर गए हैं बेटी रोहिणी आचार्य उन्हें अपनी किडनी देंगी लालू यादब का ऑपरेशन चल रहा है. उनके सफल ऑपरेशन और उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए राजद कार्यकर्ता हवन पूजा पर बैठ गए हैं. लालू यादव की सेहत के लिए उनके चाहने वालों और समर्थकों में दुआओं और प्रार्थानाओं का दौर चल रहा है. इस सिलसिले में पटना में भी हवन किया गया जिसमें तमाम कार्यकर्ता और मंत्री मौजूद हैं. लालू के बेटे तेजप्रताप यादव अपने पिता के सफल ऑपरेशन के लिए घर पर रुद्राभिषेक कर रहे हैं. वहीं, उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने भी लालू यादव की सेहत के लिए प्रार्थना के साथ ही उनके जल्द सेहतमंद होने की कामना की है.राजद के कई युवा नेताओं के द्वारा अगमकुआं स्थित शीतला मंदिर में हवन पूजा शुरू की गई है. युवा राजद नेता हवन पूजा की जा रही है. 

'ऐसी बेटी सब को भगवान दे'

वहीं, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव गरीबों के मसीहा हैं और जल्द स्वस्थ होकर हमारे बीच आएंगे. वहीं, रोहिणी अचार्य जो बेटी हैं वहीं किडनी ट्रांसप्लांट कर रही है रोहिणीअचार्य पर जगदानंद सिंह ने कहा है कि ऐसी बेटी सब को भगवान दे.

रोहिणी का ऑपरेशन अंतिम चरण में

लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने ट्वीट कर जानकारी दी कि 'अभी अभी पापा को सर्जरी के लिए ऑपरेशन थिएटर में पहुंचा कर आयी हूं. थोड़ी देर में ऑपरेशन शुरू होगा. आप सभी की प्रार्थना और दुआओं की अपेक्षा है. छोटी बहन रोहिणी का ऑपरेशन भी अंतिम चरण में है'.   #LaluYadav  #MisaBharti अभी पापा का ऑपरेशन चल रहा है.

रोहिणी देंगी किडनी 

फिलहाल सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया चल रही है. बेटी रोहिणी आचार्य अपने पिता को किडनी देंगी. किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर रोहिणी आचार्य की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस मौके पर बेटी रोहिणी ने एक भावुक ट्वीट भी किया है. रोहिणी ने लिखा कि 'मेरे लिए इतना ही काफी है. आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है'.