logo-image

नेपाल की महिला ने पति को छोड़ा, बिहार के लड़के से रचाई दूसरी शादी

नेपाल की 26 वर्षीय महिला की दोस्ती समस्तीपुर के 24 वर्षीय लड़के विकास से फेसबुक पर हुई. फिर दोनों में बाते शुरू हो गई और धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया.

Updated on: 02 Feb 2023, 01:46 PM

highlights

  • फेसबुक पर शादीशुदा महिला को हुआ प्यार
  • पति को छोड़ रचाई दूसरी शादी
  • प्यार के लिए 128 किलोमीटर किया तय

Samastipur:

इन दिनों इंसान अपना ज्यादा से ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बीताता हुआ दिखता है. यह बात आम हो गई है या हम खुद अपने आस-पास देखते है कि जब भी किसी व्यक्ति को समय मिलता है या टाइम काटना होता है तो वह इंस्टाग्राम रील्स तो कभी फेसबुक और व्हाट्सएप का इस्तेमाल करने लग जाते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर किसी से बात करते-करते प्यार हो जाना तो आम सी बात हो गई है. इसके जरिए ना जाने कितने लोगों का हमसफर भी मिल चुका है तो वहीं कई बार लोग धोखाधड़ी का भी शिकार हो जाते हैं. हद तो तब हो गई जब एक दूसरे देश की महिला को बिहार के लड़के से प्यार हो गया. दरअसल, जिस महिला को प्यार हुआ वह पहले से ही शादीशुदा थी.

यह भी पढ़ें- एग्जाम सेंटर में 500 लड़कियों के बीच एकमात्र लड़का, नर्वस होकर हुआ बेहोश

फेसबुक पर शादीशुदा महिला को हुआ प्यार
नेपाल की 26 वर्षीय महिला की दोस्ती समस्तीपुर के 24 वर्षीय लड़के विकास से फेसबुक पर हुई. फिर दोनों में बाते शुरू हो गई और धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. महिला को इस कदर विकास से प्यार हुआ कि वह नेपाल में ही अपने पति को छोड़कर आशिक के पास भाग आई. दोनों तरफ से प्यार गहरा था, सबकुछ जानते हुए भी विकास ने पार्वती के संग शादी रचा ली. यह पूरा मामला समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र का है और विकास विशनपुर गांव का है. इस शादी के बाद से पूरे गांव में दोनों की लव स्टोरी की चर्चा हो रही है. 

पति को छोड़ रचाई दूसरी शादी
वहीं महिला के पति ने नेपाल में प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसकी सूचना रोसड़ा थाना को दिया गया. वहीं महिला ने पहले पति के साथ नेपाल जाने से साफ इंकार कर दिया और विकास के साथ जीने-मरने की कसमें खा रही. महिला के मना करने पर पुलिस भी कुछ नहीं कर सकी. बता दें कि जब विकास से इस मामले में पूछा गया तो उसने अपनी लव स्टोरी बताई. कैसे दोनों में बात शुरू हुई और कैसे पार्वती ने पहले उससे पूछा कि वह शादीशुदा तो नहीं है, जब युवक ने इससे इंकार किया तो महिला ने उससे शादी करने की इच्छा जताई.

प्यार के लिए 128 किलोमीटर किया तय
इस पर विकास ने साफ किया कि वह नेपाल नहीं आ सकता. जिसके बाद उसके घर का पता लेकर करीब 128 किलोमीटर की दूरी तय कर पार्वती विकास के घर पहुंच गई और फिर मंदिर में जाकर दोनों ने शादी रचा ली.