News Nation Logo

बिहारः महिला का दावा- अस्पताल में हुई मां का रेप करने की कोशिश, दर्ज कराई FIR

पटना के सबसे बड़े निजी अस्पताल पर एक लड़की ने गंभीर आरोप लगाते हुए शास्त्रीनगर थाने मामला दर्ज किया है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसकी मां के साथ ICU में अस्पताल के चार कर्मचारियों के द्वारा दुर्व्यवहार किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 19 May 2021, 02:28:21 PM
Rape

Rape (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • महिला के दावों का अस्पताल ने किया खंडन
  • महिला ने पुलिस में भी दर्ज कराया मामला

नई दिल्ली:

कोरोना की दूसरी की में पूरे देश में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल हो चुका है. बिहार में भी कोरोना की दूसरी लहर जमकर कोहराम मचा रही है. हर रोज हजारों नए मरीज सामने आने से अस्पतालों में जगह नहीं बची है. इसी बीच राजधानी पटना से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने इंसानियत को ही शर्मसार कर दिया है. पटना के सबसे बड़े निजी अस्पताल पर एक लड़की ने गंभीर आरोप लगाते हुए शास्त्रीनगर थाने मामला दर्ज किया है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसकी मां के साथ ICU में अस्पताल के चार कर्मचारियों के द्वारा दुर्व्यवहार किया गया है. जिसका इलाज के दौरान आज सुबह मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- PUBG खेलते-खेलते हुआ लड़की से प्यार, शादी के लिए नहीं माना परिवार तो लड़के ने खाया जहर

महिला का दावा- मां के साथ रेप की कोशिश

बता दें कि नालन्दा के कल्याण बीघा की रहने वाली 45 वर्षीय महिला जिसका नाम प्रियंका कुमारी था, कोरोना होने की वजह से शहर के मशहूर अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए 15 मई को भर्ती कराया गया था. जिसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक महिला की बेटी ने अस्पताल के ICU से एक वीडियो वायरल किया था, मृतक की बेटी ने अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाया था कि उसकी मां के उसके हाथ-पांव बांध कर ICU में चार कर्मचारियों ने रेप करने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें- 42,000 करोड़ रुपये के बाइक बॉट घोटाला मामले में 2 और गिरफ्तार 

अस्पताल प्रशासन ने दावों को खारिज किया

वहीं उन्होंने सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. अस्पताल प्रबंधक के तरफ से यह बताया गया था कि पीड़ित के आरोप पर अस्पताल प्रबधक ने पूरे मामले की जांच की और महिला के दावों को असत्य पाया गया. वहीं बेटी का वीडियो वायरल होते ही पटना पुलिस फौरन एक्शन में आ गई और जांच के लिए जिला प्रशासन सहित शास्त्रीनगर थाने की एक टीम निजी अस्पताल पहुंची. जिला प्रशासन के तरफ से तैनात मजिस्ट्रेट ने बताया है कि मृतक महिला की बेटी के द्वारा थाने मामला दर्ज कराया गया है, जिस पर जांच कर विधी सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 May 2021, 02:28:21 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.