News Nation Logo

डायन बताकर महिला की पिटाई, जीवन और मौत के बीच लड़ रही है लड़ाई

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 21 Nov 2022, 02:43:27 PM
Aurangabad news

महिला की बेरहमी से लोहे की रॉड से पिटाई की गई है. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

highlights

.दबंगों ने की महिला की पिटाई

.गंभीर रूप से घायल हुई महिला 

.घेवही गांव का है मामला

.घायल घायल का इलाज जारी

Aurangabad:  

हमारे देश में आज भी अंधविश्वाश के नाम पर किसी की हत्या कर दी जाती है तो किसी को जिंदा जला दिया जाता है. लोगों को जागरूक किया जाता है, लेकिन फिर भी ऐसी घटनाएं होती है. ग्रामीण क्षेत्रों की अगर बात करें तो आय दिन ऐसे मामले निकलकर सामने आतें रहते हैं. ताजा मामला औरंगाबाद से है. जहां डायन बताकर एक महिला की बेरहमी से लोहे की रॉड से पिटाई की गई है. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई जिससे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के घेवही गांव की है. घायल महिला के परिजनों ने बताया कि गांव के पास के ही कुछ दबंगों ने महिला को डायन बताकर लाठी डंडे और रॉड से पिट-पिटकर अधमरा कर दिया है. आनन फानन में परिजनों ने घायल महिला को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया जहां महिला जीवन और मौत के बीच जूझ रही है.

महिला की बहु ने बताया कि उसकी सास पर सभी ने ये आरोप लगाया है कि उसके कारण गांव में एक व्यक्ति की मौत हो गई. घर में कोई भी पुरुष नहीं था. हम केवल तीन महिलाएं थी. 12 की संख्या में लोग हमारे घर में घुस गए और हमारे साथ मारपीट करने लगे. यहीं नहीं दबंगों ने हमारे घर से 10 हजार रुपए भी चुरा लिए और गहने की भी चोरी कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के बयान पर आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

रिपोर्ट : अतुल कुमार सिंह

यह भी पढ़ें: Vaishali Accident: वैशाली हादसे के बाद सवालों में बिहार की 'शराबबंदी', 10 लोगों की मौत

First Published : 21 Nov 2022, 02:43:27 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.