logo-image

BMP कैंप में महिला और पुरुष कांस्‍टेबल ने की खुदकुशी, दोनों के शव एक ही जगह से बरामद

पटना स्थित बिहार मिलिट्री पुलिस यानी बीएमपी के कैंपस में एक महिला और पुरुष कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी ली है. यह घटना पटना स्थित बीएमपी वन के कैंपस की है.

Updated on: 01 Sep 2020, 01:05 PM

पटना :

पटना स्थित बिहार मिलिट्री पुलिस यानी बीएमपी के (BMP, Patna) कैंपस में एक महिला और पुरुष कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी ली है. यह घटना पटना स्थित बीएमपी वन के कैंपस की है. मंगलवार की सुबह अचानक BMP कैंप में महिला और पुरुष कांस्‍टेबल ने गोली मार कर एक साथ ख़ुदकुशी कर ली . इस तरह के अचानक हुए घटना से बीएमपी कैंप में मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

मृतक कांस्टेबल की पहचान क्रमश: अमर सुब्बा और वर्षा टिग्गा के रूप में हुई है. बीएमपी जवानों के अनुसार फायरिंग की घटना के बाद कैंपस में पगली घण्टी बजी तब जाकर लोगों को इस घटना के बारे में जानकारी मिली. दोनों लोगों के शव एक ही जगह से बरामद की गयी है और वही से एसएलआर रायफल भी मिली है.

ये भी पढ़ें : नीतीश के पुराने सारथी शरद यादव की जेडीयू में वापसी की अटकले, संपर्क में बड़े नेता

पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही तुरंत अधिकारियों को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है, इसके साथ ही एफएसएल टीम की भी सूचना दी गई है. इस घटना के बाद से पूरे कैंपस में अफरा-तफरी का माहौल कायम है. फिलहाल कैंप में मीडिया के लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है.