logo-image

क्या लालू यादव छात्रों से किराया वसूलने वाली कांग्रेस से तोड़ेंगे नाता, सुशील मोदी बोले

प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर बिहार में सियासत अभी भी जारी है. पहले छात्रों और मजदूरों को न बुलाने पर बयानबाजी का दौर चल रहा था, अब उनके किराए पर घमासान मचा है.

Updated on: 27 May 2020, 01:09 PM

पटना:

प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर बिहार (Bihar) में सियासत अभी भी जारी है. पहले छात्रों और मजदूरों को न बुलाने पर बयानबाजी का दौर चल रहा था, अब उनके किराए पर घमासान मचा है. सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कांग्रेस-राजद पार्टी पर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने लालू यादव (Lalu Yadav) से भी सवाल पूछा है.

यह भी पढ़ें: बिहार में किसान का बेटा बना 10वीं का टॉपर, भविष्य में करना चाहता है यह काम

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'कोटा से 18000 छात्रों की वापसी के लिए जब 13 विशेष ट्रेनों की व्यवस्था की गई, तब वहां की कांग्रेस सरकार ने छात्रों के किराए के एक करोड़ रुपये बिहार सरकार से जमा कराने के बाद ही ट्रेन छूटने दी. दूसरी तरफ राहुल गांधी की चुनावी प्रतिष्ठा बचाने वाले केरल के लोगों को बिहार से वापस भेजने के लिए कांग्रेस ने तीन बसों का किराया चुकाया.'

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आगे कहा, 'राजस्थान के कोटा में फंसे बिहार के छात्रों को वापस लाने के लिए कांग्रेस और राजद ने बस भेजने और ट्रेन का किराया देने की बड़ी-बड़ी बातें कीं, लेकिन सब दिखावा साबित हुआ. कांग्रेस यदि बिहारी छात्रों के लिए वसूले गए एक करोड़ रुपये नहीं लौटाती है तो क्या लालू प्रसाद बिहार में इस पार्टी से गठबंधन तोड़ेंगे.'

यह भी पढ़ें: बिहार : लॉक डाउन में फंसा हंग्री का नागरिक, तेजस्वी यादव ने बात कर दिया मदद का भरोसा

इससे पहले भी सुशील मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि लॉकडाउन संकट को अवसर में बदलने के लिए 20 लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा भी इसी अवधि में हुई, जिससे बिहार के छोटे उद्योगों को फायदा होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस काल की ऐतिहासिक गलतियों को सुधारने वाले एक सुनहरे साल के लिए एनडीए को 39 सांसद देने वाले बिहार की जनता की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को बधाई.

यह वीडियो देखें: