logo-image

पत्नी ने ईंट से कुचला शराबी पति का सिर, तंग आकर उठाया ये कदम

समस्तीपुर से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी.

Updated on: 15 Mar 2023, 07:57 PM

highlights

  • पत्नी ने कुचला पति का सिर
  • ईंट से किया जानलेवा हमला
  • मौके पर पहुंच पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Samastipur:

समस्तीपुर से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी. पत्नी ने पति की ईंट पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की. यह मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया बुजुर्ग दक्षिण पंचायत के शिवनाथपुर वार्ड 4 मोहल्ला की है. जहां शराबी पति से पत्नी इस कदर तंग हो गई कि उसने उसकी जान ही ले ली. मृतक की पहचान गांव के ही रहनेवाले राम बहादुर सिंह के रूप में की गई है. वहीं, जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई, वह मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. जांच कर पुलिस ने उसकी पत्नी ललिता देवी को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: सीरियल किसर हुआ गिरफ्तार, अस्पताल परिसर में की थी अश्लील हरकत

शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने ली जान

पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि राम बहादुर सिंह नशे का आदी था. जिस वजह से आए दिन पति-पत्नी के बीच में झगड़ा होता रहता था. लोगों का कहना है कि नशे की वजह से ही राम बहादुर ने अपनी लगभग सारी जमीन बेच दी थी. राम बहादुर 2 बच्चे का पिता था, लेकिन वह घर की कोई जिम्मेदारी नहीं निभा रहा था. शराब के नशे में राम बहादुर अकसर अपनी पत्नी से झगड़ा किया करता था. इसी विवाद व झगड़े से तंग आकर पत्नी ने ईंट से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी. आस-पास के लोगों ने बताया कि रात भी रामबहादुर नशे की हालत में घर पहुंचा और पत्नी से झगड़ा करने लगा. 

ईंट से कुचला सिर

जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पति-पत्नी के बीच मारपीट होने लगी. इसी दौरान ललिता देवी ने घर के आंगन में रखे ईंट को उठाया और उससे पति के सिर पर हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. बाद में जब शोर मचा तो लोगों ने घटना की जानकारी विभूतिपुर थाने में दी, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और ललिता देवी को हिरासत में ले लिया.