News Nation Logo

किसकी लोजपा है एनडीए का हिस्सा बिहार भाजपा अध्यक्ष ने किया साफ

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल इस बार के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला परिषद पद के लिए पार्टी समर्थित उम्मीदवार मैदान में उतारने की चर्चा की.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 19 Jul 2021, 04:16:25 PM
sanjay Jaiswal

sanjay Jaiswal (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • संजय ने कहा कि भाजपा में किसी को कोई पद नहीं, बल्कि दायित्व मिलता है
  • उन्होंने कहा कि राजद को जनता ने विधानसभा चुनाव में सबक सिखाया है
  • संजय कहा कि तेजस्वी यादव को ख्वाब देखना बंद करना चाहिए

बिहार:

तेघड़ा प्रखंड अंतर्गत श्याम स्कूल आफ एजुकेशन बीएड कालेज किरतौल में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में बिहार बीजेपी अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल पहुंचे. इस दौरान जायसवाल ने कहा कि पशुपति कुमार पारस गुट की लोजपा एनडीए का हिस्सा है. शाहनवाज हुसैन के सामने वैशाली में बीजेपी कार्यताओं द्वारा सीएम बनाए जाने के नारे पर संजय ने कहा कि भाजपा में किसी को कोई पद नहीं, बल्कि दायित्व मिलता है. डा. संजय जायसवाल ने तीन महीने में नीतीश सरकार गिर जाने वाले तेजस्वी के बयान पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि तेजस्वी दिन में ही सपने देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा में हंगामा करने वाले विपक्ष के नेता आज अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. संजय कहा कि तेजस्वी यादव को ख्वाब देखना बंद करना चाहिए. उन्होंने कहा कि राजद को जनता ने विधानसभा चुनाव में सबक सिखाया है, आगे भी यह जारी रहेगा. बेतिया में हुई घटना पर संजय ने कहा कि यह बहुत है. मामले की जांच के साथ ही कार्रवाई होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ेः बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित 154 नेताओं पर केस दर्ज, ये है पूरा मामला

कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल इस बार के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला परिषद पद के लिए पार्टी समर्थित उम्मीदवार मैदान में उतारने की चर्चा की. उन्होंने कार्यकर्ताओं से पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थकों के जीत को सुनिश्चित कराने के लिए अभी से जमीनी स्तर पर काम करने का निर्देश दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए सभी कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया.

यह भी पढ़ेः तबीयत बिगड़ने के बाद लखनऊ लाए जा रहे हैं आजम खान

प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा ने कहा कि सूबे का विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्रालय मिलने से विकास की गति तेज होगी. विधायक सुरेंद्र मेहता व विधायक कुंदन कुमार ने भी सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अभी से ही लग जाने की सलाह दी. इससे पूर्व पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत राजेंद्र पुल के समीप किया गया. उसके बाद प्रदेश अध्यक्ष डा. जायसवाल जीरोमाइल स्थित दिनकर गोलंबर के समीप रामधारी सिंह दिनकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

First Published : 19 Jul 2021, 04:15:46 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

LJP NDA BJP Bihar President