logo-image

लालू यादव और राहुल गांधी के बीच क्या हुई बात? पटना पहुंचे तेजस्वी ने दी ये अहम जानकारी

पटना लौटते ही तेजस्वी यादव एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला. वहीं, राहुल गांधी को रिलीफ मिलने पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि रांहुल गांधी पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है. ये न्याय ही जीत है.

Updated on: 05 Aug 2023, 06:12 PM

highlights

  • दिल्ली से पटना लौटे तेजस्वी यादव
  • केंद्र की मोदी सरकार पर बोला हमला
  • केंद्रीय एजेसियों के दुरुपयोग का लगाया आरोप
  • राहुल गांधी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत

Patna:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 'मोदी सरनेम' मामले में जैसे ही सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली वैसे ही वो आरजेडी चीफ व बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव से मिलने उनकी सांसद बेटी मीसा भारती के आवास पर पहुंच गए. लालू यादव और राहुल गांधी के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. इस मौके पर मीसा भारती के आवास में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. अब तेजस्वी यादव वापस पटना लौट आए हैं.

पटना लौटते ही तेजस्वी यादव एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला. उन्होंने मोदी सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. वहीं, राहुल गांधी को रिलीफ मिलने पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि रांहुल गांधी पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है. ये न्याय ही जीत है. जो लड़ेगा, वो जीतेगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे बारे में जो भी कोई जो भी बोल रहा है उसे बोलने दें. 2024 का चुनाव हम अब और मजबूती से लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: कैबिनेट विस्तार को लेकर कांग्रेस ने किया बड़ा दावा, कहा - तेजस्वी पटना आते ही तय करेंगे तारीख

बिहार कैबिनेट में कांग्रेस कोटे से शामिल होंगे मंत्री

वहीं, दूसरी तरफ राहुल के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से विपक्षी खेमें में खुशी की लहर दौर पड़ी है. इसी के साथ अब नीतीश कैबिनेट विस्तार की उम्मीदें एक बार फिर से बढ़ गई हैं. बिहार के कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद तो पहले ही कह चुके हैं कि तेजस्वी जब पटना लौटेंगे तो कैबिनेट विस्तार के मुद्दे पर सीएम नीतीश से मुलाकात करके बात करेंगे. 

ये भी पढ़ें-मोतिहारी में NIA की बड़ी कार्रवाई, दो लोगों को हिरासत में लिया, जानिए-क्या है पूरा मामला?

INDIA की अगली बैठक मुंबई में

वहीं, दूसरी तरफ 'INDIA' की अगली बैठक मुंबई में होगी. बैठक की अगवानी महाराष्ट्री के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे करेंगे. वहीं, लालू और राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर ये भी अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच I.N.D.I.A के संयोजक बनाए जाने को लेकर भी चर्चा हुई है.