logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बिहार में अपराधी बेलगाम, बदमाशों ने की वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या

बिहार में कानून व्यवस्था सवालों की घेरे में हैं. राज्य में दिनों दिन आपराधियों घटनाएं बढ़ती जा रही है. कानून से बेखौफ होकर अपराधी लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

Updated on: 21 Jan 2021, 03:31 PM

समस्तीपुर :

बिहार में कानून व्यवस्था सवालों की घेरे में हैं. सरकार अंधी बनकर बैठी है और पुलिस प्रशासन कुर्सी पर जमकर बैठा है. यहां अपराध चरम पर है. राज्य में दिनों दिन आपराधियों घटनाएं बढ़ती जा रही है. कानून से बेखौफ होकर अपराधी लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां एक वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव ने पटना DM को किया फोन तो मिला ये जवाब, फिर खूब लगे जिंदाबाद के नारे, जानें पूरा माजरा

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में अपराधियों ने वार्ड सदस्य की हत्या की है. हालांकि हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. दलसिंहसराय के थाना प्रभारी प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि मालपुर गांव के वार्ड संख्या सात के सदस्य (पंच) कैलाश साह (42) बुधवार की रात अपनी आटा चक्की की दुकान बंद कर वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने इनके सिर पर गोली मार दी.

यह भी पढ़ें: 'क्राइम' कैपिटल बनी बिहार की राजधानी पटना, अब वकील के मुंशी की गोली मारकर हत्या

गोली चलने की आवाज सुनने के बाद जुटे ग्रामीण इन्हें घायल अवस्था में समस्तीपुर सदर अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)