logo-image
लोकसभा चुनाव

वार्ड पार्षद का पति रहस्यमय तरीके से हुआ गायब, पत्नी का रो - रोकर बुरा हाल

मुजफ्फरपुर जिले में वार्ड पार्षद का पति अचानक गायब हो गया. उनके रहस्यमय ढंग से लापता होने से पूरे घर में कोहराम मच गया है.

Updated on: 20 Dec 2022, 10:52 AM

highlights

  • वार्ड पार्षद का पति अचानक हुआ गायब
  • जीवेश कुमार साथी के साथ गए थे बाजार 
  • सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही पुलिस

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर जिले में वार्ड पार्षद का पति अचानक गायब हो गया. उनके रहस्यमय ढंग से लापता होने से पूरे घर में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि वह अपने एक साथी के साथ बाजार के लिए निकला था, लेकिन साथी तो घर वापस आ गया मगर वो बीच रास्ते से ही गयाब हो गया. परिवार ने उसे खोजने की बहुत कोशिश की मगर उसका कही भी पता नहीं चला. जीवेश कुमार अतरदह स्थित वार्ड 31 के पार्षद सह प्रत्याशी रूपम कुमारी के पति थे. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वे सोमवार को दोपहर करीब 12:30 बजे अपनी बाइक से अपने एक साथी के साथ अघोरिया बाजार गए थे. फिर उनका साथी लौटकर वहां से आ गया जबकि वे वापस नहीं लौटे. 

जब वे देर शाम तक जीवेश कुमार घर नहीं लौटे तो परिजन चिंतित हो गए और इस बीच परिजन ने उन्हें कई बार फोन भी किया, लेकिन उनका फोन बंद था. देर शाम तक जब वे घर नहीं लौटे तो परिजन ने मामले की सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकरी मिलने के बाद थानेदार सत्येंद्र मिश्रा मामले की जांच करने रूपम कुमारी के घर पहुंचे. थानेदार ने घटना के संबंध में कहा कि घटना के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. उनके साथ जो गए थे उनसे भी पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : नगर निकाय चुनाव की काउंटिंग हुई शुरू, 21787 उम्मीदवारों के भाग्य का आज होगा फैसला

वहीं, घटना के बाद से ही रूपम कुमारी का रो - रोकर बुरा हाल है. इस मामले में स्थानीय लोगों ने कहा कि वे इतने मिलनसार और जनता के प्रति जागरूक थे कि उनका कभी किसी से विवाद नहीं हुआ था. क्षेत्र में वे काफी लोकप्रिय हैं. उनकी छवि भी बहुत साफ सुथरी है. फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है. अघोरिया बाजार और इसके आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है.

रिपोर्ट - चंद्रमणि कुमार