logo-image

भोजपुरी गाना 'डललू न दाल में फोरनवा' पर डॉक्टरों ने लगाए जमकर ठुमके, अब वायरल VIDEO पर उठे सवाल

एक तरफ देश में कोरोना की रफ्तार फिर से तेज हो गई है तो दूसरी तरफ बिहार के स्वास्थ्य विभाग को लेकर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं.

Updated on: 14 Apr 2023, 03:40 PM

highlights

  • कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बिहार के डॉक्टरों का एक वीडियो वायरल
  • भोजपुरी गाने पर डॉक्टरों ने लगाए ठुमके 
  • अब वायरल Video पर उठे सवाल 

 

 

Arrah:

एक तरफ देश में कोरोना की रफ्तार फिर से तेज हो गई है तो दूसरी तरफ बिहार के स्वास्थ्य विभाग को लेकर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं, जहां एक तरफ बिहार के उपमुख्यमंत्री और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार कर लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा देने का दावा कर रहे हैं पर इन दावों के बीच स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव के प्रभारी आरा जिले में अब उनके डॉक्टर, एएनएम और स्वास्थ्यकर्मी लोगों का इलाज करने के बजाय भोजपुरी गानों की धुन पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि अब इन डॉक्टर्स के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें भी हो रही हैं. दरअसल, इस वायरल वीडियो में दिख रहे ये डॉक्टर्स किसी शादी या पार्टी में शामिल होकर डांस नहीं कर रहे हैं. ये नजारा कोइलवर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है, जिसको देख हर कोई हैरान है. बता दें कि इस वीडियो में दिख रहे लोग यहां काम करने वाले डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी और अधिकारी हैं, जिन्हें उनके काम के लिए सम्मानित भी किया जा चूका है.

यह भी पढ़ें: Corona Cases in Bihar: राज्य में फिर बरपा कोरोना का कहर, 50 से ज्यादा नए मामले दर्ज; पटना में सबसे ज्यादा एक्टिव मरीज

हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने भोजपुरी गानों पर जमकर लगाए ठुमके

आपको बता दें कि मंगलवार 11 अप्रैल को कोईलवर चौक स्थित एक निजी सामुदायिक भवन में स्वास्थ्य विभाग की ओर से स्वास्थ्य सेवाओं में उत्कृष्ट कार्य करने वाले चिकित्सकों, एएनएम और स्वास्थ्य कर्मियों के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया गया. साथ ही अवॉर्ड लेने के बाद डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों ने भोजपुरी गानों पर जमकर डांस किया.

इसके साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि एएनएम भी शामिल हुईं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. उमेश कुमार भी अपने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बीसीएम शंभु कुमार, यूनिसेफ के बीएमसी वासुकी नाथ पांडेय, बीसीएम गगन देव राम, एएनएम पुष्प लता, बीएम पंकज कुमार, पसंदीदा स्क्रिप्ट पंकज कुमार, पसंदीदा स्क्रिप्ट पंकज कुमार, एंबुलेंस ड्राइवर और आउटसोर्सिंग कर्मियों ने भोजपुरी गानों पर डांस किया.

मिला इस वीडियो के जांच का आदेश

साथ ही आपको बता दें कि इस मामले में जब भोजपुर के सिविल सर्जन डॉ. सुरेश प्रसाद सिंह से वायरल वीडियो के संबंध में जानकारी लेने का प्रयास किया गया. उन्होंने कहा कि, ''फिलहाल यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं है पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच कराई जाएगी. साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी.''