News Nation Logo

प्रेमिका को घर से भगाने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने खूंटे से बांधकर जमकर पीटा

बिहार (Bihar) के अररिया से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आ रही है. यहां एक युवक को खूंटे से बांधकर बड़ी बेरहमी से पीटा गया हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 14 Sep 2020, 02:47:04 PM
beaten

Bihar Crime (Photo Credit: वायरल पिक)

पटना:

बिहार (Bihar) के अररिया से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आ रही है. यहां एक युवक को खूंटे से बांधकर बड़ी बेरहमी से पीटा गया हैं. दरअसल, पीड़ित युवक गांव की लड़की से प्यार करता था और वो उसे भगाने के लिए उसके घर पहुंच था. इसी दौरान युवक गांव वालों के हत्थे चढ़ गया और वहां मौजूद लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. लड़की के परिजन और ग्रामीणों ने युवक को रात भर खूंटे से बांधकर रखा और मारपीट की.

और पढ़ें: एमपी: पति को कंधे पर बैठाकर महिला को गांव में पीटते हुए घुमवाया

दिल को दहला देने वाली ये घटना रानीगंज थाना क्षेत्र परसाहाट पंचायत स्थित एक गांव की है. ये पूरी घटना शनिवार रात की है. वहीं पुलिस को इस मामले की जैसे ही खबर मिली वो तुरंत गांव पहुंची, जहां उन्होंने दो युवक को अपनी गिरफ्त में लिया. लेकिन गांव वालों के गुस्से के कारण वो पूरी तरह मामले की जांच नहीं कर सके. पुलिस ने घायल युवक को कब्जे में लेते हुए इलाज के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया.

इस मामले में रानीगंज पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए 17 अगस्त को नाबालिग लड़की को रानीगंज बस स्टैंड से बरामद किया था. मामले में लड़की का न्यायालय में बयान के बाद लड़की को उनके मां बाप के हवाले कर दिया गया. इस बीच शनिवार की देर रात को संतोष यादव लड़की के घर पहुंचकर एक बार फिर उसे भगाने पहुंचा था. इस दौरान संतोष यादव को लड़की के परिजनों और अन्य ग्रामीणों ने दबोच लिया. इसके बाद हाथ पैर खूंटे से बांधकर रातभर पिटाई की गई। युवक की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: बेरहमी से पीटे गए और मूत्र पीने के लिए मजबूर किये गए दलित व्यक्ति की मौत

मामले को लेकर रानीगंज थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने बताया कि शनिवार की देर रात को युवक को छुड़ाने के लिए रानीगंज पुलिस पहुंची थी, लेकिन ग्रामीणों और परिजनों के आक्रोश के कारण वापस आ गई. इसके बाद रविवार की सुबह युवक जनप्रतिनिधियों की मदद से सकुशल मुक्त कर लिया गया है. युवक की पिटाई हुई है और मेडिकल के बाद युवक को न्यायिक हिरासत में अररिया भेजा जाएग.

First Published : 14 Sep 2020, 02:39:52 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.