logo-image

विजय सिन्हा का बड़ा दावा, कहा-'मार्च के बाद CM पद से हट जाएंगे नीतीश'

सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार आज अपना दर्द बयां कर रहे हैं कि वो आरजेडी के साथ हैं इसलिए आज उनके साथ ऐसा हो रहा हैं. आखिर उन्हें आरजेडी के साथ जाने के लिए आखिर कहा ही किसने था?

Updated on: 29 Dec 2022, 04:23 PM

highlights

  • विजय सिन्हा ने किया बड़ा दावा
  • मार्च 2023 में नहीं रहेंगे नीतीश मुख्यमंत्री

Patna:

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सीएम नीतीश कुमार के भविष्य को लेकर एक बड़ा दावा किया है. विजय सिन्हा ने कहा है कि मार्च के बीद नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्र पद से हट जाएंगे. सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार आज अपना दर्द बयां कर रहे हैं कि वो आरजेडी के साथ हैं इसलिए आज उनके साथ ऐसा हो रहा हैं. आखिर उन्हें आरजेडी के साथ जाने के लिए आखिर कहा ही किसने था?

ये भी पढ़ें-अपनी ही अयोध्या जलानेवाले हनुमान हैं चिराग पासवान: केसी त्यागी

विजय सिन्हा ने कहा कि अगर उनके आरजेडी के साथ होने पर सीबीआई ने आईआरसीटीसी स्कैम की फाइल रिओपेन की है तो उन्हें आरजेडी के साथ जाने के लिए कहा ही किसने था? सीएम नीतीश कुमार भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए आरजेडी के साथ गए हैं. य सभी एक मंच पर घबराहट में जुटे हैं क्योंकि पीएम ने स्पष्ट कर दिया है कि अब भ्रष्टाचारियों की दाल नहीं गलेगी. सीएम नीतीश को भी लगा कि उन्होंने कुछ गलत किया ही है और यही कारण है कि वो आरजेडी की तरफ चले गए.

ये भी पढ़ें-पटना सिटी के गुरुद्वारे में पहुंचे मुख्यमंत्री, कहा - लोगों को उनके जीवन से सीख लेने की है जरूरत

वहीं, सीएम नीतीश की राज्य में 5 जनवरी से शुरू होनेवाली यात्रा को लेकर तंज कसते हुए कहा कि सीएम नीतीश अक्सर पिकनिक मनाने के लिए यात्रा करते हैं. अगर उनके अंदर वास्तव में हिम्मत हैं तो राज्य के अंदर शराब पीड़ित परिवार ,अपराध से पीड़ित परिवार के लोगो से जाकर मिलें. वो हमेसा अपने फायदे के लिए यात्रा निकालते हैं. नीतीश कुमार को ये बात मालूम हो गई है कि मार्च महीने में उनकी सत्ता जानेवाली है. आरजेडी सीएम नीतीश कुमार को हटाने की तैयारी कर रही है. सीएम नीतीश का मार्च में सत्ता से हटना तय है.