logo-image

अपनी ही अयोध्या जलाने वाले हनुमान हैं चिराग पासवान: केसी त्यागी

उन्होंने एक पत्र अमित शाह को सौंपा जिसमें बिहार में हो रहे आपराधिक मामलों का हवाला देते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी. अब जेडीयू ने चिराग पासवान पर करारा पलटवार किया है.

Updated on: 29 Dec 2022, 05:04 PM

highlights

  • चिराग पासवान पर जेडीयू का पलटवार
  • अपनी अयोध्या जलानेवाला बताया हनुमान
  • चिराग पासवान ने बुधवार को की थी अमित शाह से मुलाकात
  • बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी

Patna:

लोजपा (आर) चीफ चिराग पासवान ने बुधवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करके बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की. उन्होंने एक पत्र अमित शाह को सौंपा जिसमें बिहार में हो रहे आपराधिक मामलों का हवाला देते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी. अब जेडीयू ने चिराग पासवान पर करारा पलटवार किया है. जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने चिराग पासवान पर हमला करते हुए कहा कि जिस राज्य में बहुमत वाली सरकार हो उस राज्य के लिए राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग करना अलोकतांत्रिक है.

केसी त्यागी ने आगे कहा कि किसी भी बहुमत वाली सरकार सरकार को केंद्र की सरकार बर्खास्त नहीं कर सकती.  साथ ही कहा कि चिराग पासवान खुद को मोदी का हनुमान बताते हैं लेकिन वो ऐसे हनुमान हैं जिन्होंने अपनी ही अयोध्या में आग लगा दी थी. पहले चिराग पासवाने खुद को अपने पिता की तरह स्थापित करें, उसके बाद कुछ बोलें, केसी त्यागी ने ये भी कहा कि अभ चिराग पासवान नए-नए राजनीति की दुनिया में आएं हैं ऐसे में कुछ भी बोलने से खूब सोच समझकर बोलें.

ये भी पढ़ें-गया बन रहा कोविड हॉटस्पॉट, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 19

वहीं, बिहार के कानून व्यवस्था पर केसी त्यागी ने कहा कि जो भी लोग बिहार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं उन्हें दिल्ली और यूपी की कानून व्यवस्था पर भी ध्यान देना चाहिए. केसी त्यागी ने कहा कि य़ूपी में शराब के 5-5 कांड हो चुके हैं और 40-40 लोगों की मौत हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें-दलाई लामा के दौरे के बीच चीनी महिला जासूस की एंट्री से हड़कंप, स्केच जारी

बता दें कि अमित शाह से मुलाकात के दौरान चिराग पासवान ने बिहार में बढ़ते आपराधिक मामलों की जानकारी उन्हें दी और बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की. इतना ही नहीं इस दौरान चिराग ने एक चिट्ठी के जरिए अमित शाह से बिहार में चल रही घटनायों पार्ट भी ध्यान केंद्रित करने का भी आग्रह किया है. अमित शाह को सौंपी गई अपनी चिट्ठी में चिराग पासन ने कहा है कि, बिहार में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं से लोग सहमे हुए है और प्रशासन की  संरक्षण में जहरीली शराब बेची जा रही है और लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है.