logo-image

गोपालगंज में धमकी देते प्रिंसिपल का वीडियो वायरल, ग्रामीणों ने किया हंगामा

गोपालगंज में एक प्रिंसिपल का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल स्कूल देरी से खोलने को लेकर विवाद शुरू हुआ था.

Updated on: 04 Feb 2023, 11:09 AM

highlights

  • गोपालगंज में धमकी देते प्रिंसिपल का वीडियो वायरल
  • देर से स्कूल खोलने को लेकर विवाद
  • ग्रामीणों ने किया हंगामा

Gopalganj:

गोपालगंज में एक प्रिंसिपल का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल स्कूल देरी से खोलने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. स्थानीय लोगों का आरोप है कि प्राथमिक मध्य विद्यालय मैनपुर के शिक्षक और प्रधनाध्यपक हमेशा 10 बजे के बाद विद्यालय आते हैं और विद्यालय बन्द करने के समय 4 बजे शाम से पहले छुट्टी कर घर चले जाते हैं. जब कुछ ग्रामीणों ने प्राचार्य और शिक्षकों को रोक कर लेट से स्कूल आने का कारण पूछा तो बहस शुरू हो गई.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह विद्यालय के प्रिंसिपल ग्रामीणों से बहस कर रहे हैं और ग्रामीणों को घमकी दे रहे है कि 20 लाख रुपये देकर आजीवन स्कूल में बने रहेंगे. अब ऐसे में सवाल है कि ये कर्मचारी किसे 20 लाख रुपये देकर जीवन भर स्कूल में बने रहने की बात कह रहा है.

आपको बता दें कि प्रिंसिपल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ग्रामीणों का आरोप है कि प्रिंसिपल हमेशा देरी से आते हैं और जल्दी चले जाते हैं. उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी से मामले की जांत की मांग की है. प्राथमिक मध्य विद्यालय कन्या, मैनपुर के प्रिंसिपल का नाम अवध विहार सिंह हैं. इस मामले पर जिला शिक्षा पदाधिकारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि सभी शिक्षकों को सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक विद्यालय में रहने का निर्देश दिया गया है. ऐसे जो भी शिक्षक स्कूल लेट से पहुंचते हैं उनकी बीईओ के माध्यम से जांच कराई जाएगी. अगर शिक्षक नियोजित है तो नियोजन इकाई को पत्र लिखा जाएगा और ऐसे शिक्षक जो लेट से विद्यालय पहुंचते हैं उनके खिलाफ कर्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : मोतिहारी में NIA की छापेमारी, राम मंदिर उड़ाने की धमकी देनेवाला रियाज मारूफ हिरासत में