logo-image

रिश्वत लेते हुए थानाध्यक्ष का वीडियो हुआ वायरल, एक लाख रुपये मांगने का लगा आरोप

एक पुलिस पदाधिकारी का रिश्वत लेते हए वीडियो सामने आया है. इतना ही नहीं थानाध्यक्ष पर भी एक लाख रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. ये पूरा मामला तब सामने आया जब पीड़ित परिवार न्याय की आस लिए एसएसपी के कार्यालय पहुंचे.

Updated on: 29 Nov 2022, 01:15 PM

Darbhanga:

रिश्वत लेना बिहार जैसे राज्य के लिए आम है. अक्सर ऐसे मामले निकलकर सामने आते रहते हैं. दरभंगा जिले से एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक पुलिस पदाधिकारी का रिश्वत लेते हए वीडियो सामने आया है.  इतना ही नहीं थानाध्यक्ष पर भी एक लाख रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. ये पूरा मामला तब सामने आया जब पीड़ित परिवार न्याय की आस लिए एसएसपी के कार्यालय पहुंचे और पूरी बात बताई.

पीड़ित परिवार ने डीएसपी बिरजू पासवान को आवेदन देते हुए कहा कि उसके जमीन पर शंकरपुर निवासी मो. लालबाबू उर्फ इस्लाम जबरन कब्जा करना चाह रहा है. इसकी शिकायत लेकर सिंहवाड़ा थाना पहुंचा तो थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने उसके पक्ष में कार्य करवाने के लिए एक लाख रुपये की मांग की. वहीं, सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के भगवतीपुर निवासी प्रह्लाद कुमार शर्मा ने बताया कि सिंहवाड़ा थाना के एसआई अशोक सिंह ने विवादित स्थल पर पहुंच कर उनके विपक्षी से उसके पक्ष में कार्य करवाने के लिए पैसे लिए हैं. ये पूरी घटना वहां दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इस वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं.  

यह भी पढ़े : बॉयफ्रेंड के चक्कर में गर्लफ्रेंड की हुई पिटाई, लड़कियों ने खूब बरसाए लात घुसे

वहीं, दूसरी तरफ शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए ट्रैफिक डीएसपी बिरजू पासवान ने इसकी जांच के लिए मामला अंचल निरीक्षक को सौंप दिया है. बिरजू पासवान ने कहा कि आवेदक ने रिश्वत लेने की वीडियो होने की बात कही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच का जिम्मा अंचल निरीक्षक को दिया गया है. जांच के बाद दोषी के विरुद्ध कानूनी करवाई की जाएगी.  

रिपोर्ट - अमित कुमार