logo-image

बॉयफ्रेंड के चक्कर में गर्लफ्रेंड की हुई पिटाई, लड़कियों ने खूब बरसाए लात घुसे

कई लड़कियों द्वारा एक लड़की की जबरदस्त पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सोनपुर मेले का है. जहां मेला देखने आई कुछ लड़कियों ने एक लड़की की जबरदस्त पिटाई कर दी.

Updated on: 29 Nov 2022, 12:34 PM

Hajipur:

सोशल मीडिया पर आजकल हर तरीका का वीडियो आपको देखने को मिल जाएगा. इनमें से कई चीजे वायरल भी हो जाती है. बिहार का सोनपुर मेला विश्वप्रशिद्ध है. इस मेले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में कुछ लड़कियां मिलकर एक लड़की को मार रही हैं और इनके बीच एक लकड़ा भी नजर आ रहा है. जो उसे बचाने की कोशिश कर रहा है. बताया जा रहा है कि लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी तब ही वहां लड़के की एक्स गर्लफ्रेंड भी आ गई, जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई. 

कई लड़कियों द्वारा एक लड़की की जबरदस्त पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सोनपुर मेले का है. जहां मेला देखने आई कुछ लड़कियों ने एक लड़की की जबरदस्त पिटाई कर दी और किसी ने इस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी. 

यह भी पढ़े : कुढ़नी उपचुनाव में BJP की जमानत होगी जब्त - मंत्री जमा खान

हालांकि वीडियो की क्या सच्चाई है अभी इसका पता नहीं चल पाया है. बता दें कि, वीडियो में किसी प्रकार का ऑडियो नहीं है. वीडियो में दिख रहा है कि कई लड़कियां मिलकर एक लड़की को लात घुसे से पीट रही हैं. लड़की अपने आप को बचाने का प्रयास भी कर रही है. बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ मेले में आई थी. लड़कियां भी मेला घूमने आई थी. दरअसल, लड़कियों के बीच एक लड़की लड़के की एक्स गर्लफ्रेंड थी जिसकी मुलाकात मेले में लड़के से अचानक हो गई. जिसके साथ उसकी नई गर्लफ्रेंड भी मौजूद थी. फिर क्या था दोनों की इसी बात को लेकर कहां सुनी शुरू हो गई. ये लड़ाई गाली गलौज से फिर मारपीट में तब्दील हो गई. इसी मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इस वायरल वीडियो कि हम पुष्टि नहीं करते हैं.

रिपोर्ट - दिवेश कुमार