logo-image

कुढ़नी उपचुनाव में BJP की जमानत होगी जब्त - मंत्री जमा खान

मंत्री मोहम्मद जमा खान ने कुढ़नी उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की जमानत जप्त हो जाएगी हम रिकॉर्ड मतों से विजय हासिल करेंगे. हम काम के दम पर कुढ़नी विधानसभा में जीत का तिरंगा लहराएंगे, क्योंकि हमारे नेता का काम बोलता है.

Updated on: 29 Nov 2022, 12:20 PM

kaimur:

कुढ़नी में विधानसभा के उपचुनाव को लेकर बिहार में राजनीतिक उठा पटक शुरू हो गई है. सभी पार्टियां अपनी जीत की तैयारी में लग गई है. जहां बीजेपी अपनी जीत के दावे कर रही है तो JDU कहां पीछे रहने वाली है. अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने कुढ़नी उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की जमानत जप्त हो जाएगी हम रिकॉर्ड मतों से विजय हासिल करेंगे. हम काम के दम पर कुढ़नी विधानसभा में जीत का तिरंगा लहराएंगे, क्योंकि हमारे नेता का काम बोलता है. 

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में 3 दिन कैंप किया. जहां जनता के बीच अपने महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे. जिसके बाद उन्होंने कहा कि वहां सिर्फ महागठबंधन की लहर है. हमारे प्रत्याशी के आगे बीजेपी के प्रत्यासी का कोई टक्कर नहीं है. क्योंकि हम लोग विकास के दम पर जनता से वोट मांगते हैं. बीजेपी सिर्फ कथनी पर वोट मांगना चाहती है जिसको जनता बखूबी समझ रही है.

यह भी पढ़े : कार्रवाई के नाम पर थानेदार ने महिला से मांगे पैसे, वीडियो हो रहा वायरल

उन्होंने कहा कि कुढ़नी विधानसभा के चुनाव में लगातार हमारे बड़े भाई कैंप कर रहे हैं. वहां की जनता हमारे नेता बिहार के मुखिया नीतीश कुमार के काम और काम के तौर तरीके को देखकर पूरे विधानसभा के और समाज के लोग हमारे नेता के साथ हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जो काम है वह बोल रहा है. निश्चित रूप से यह चुनाव हम लोगों के पक्ष में है. जो बीजेपी के लोग हैं उनकी जमानत जप्त होगी और हम लोग अच्छे मतों से चुनाव में विजय हासिल करेंगे.

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण