logo-image

'गालीबाज' IAS KK Pathak का वीडियो वायरल, अधिकारी और बिहार के लोगों को दे रहे गाली

बिहार के IAS केके पाठक का गाली देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विभाग की बैठक में गालियों देकर बात हो रही है.

Updated on: 02 Feb 2023, 12:46 PM

highlights

  • IAS केके पाठक का गाली देते वीडियो वायरल
  • विभाग की बैठक में गालियों से हो रही है बात
  • वीडियो में केके पाठक ने कई बार दी गाली
  • जूनियर अधिकारियों के साथ कर रहे थे बैठक
  • मध निषेध एवं उत्पाद विभाग के प्रधान सचिव हैं केके पाठक

Patna:

बिहार के IAS केके पाठक का गाली देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विभाग की बैठक में गालियों देकर बात हो रही है. इस दौरान केके पाठक ने कई बार गाली दी है. दरअसल IAS केके पाठक जूनियर अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे, तभी का ये वीडियो बताया जा रहा है. आपको बता दें कि केके पाठक मध निषेध एवं उत्पाद विभाग के प्रधान सचिव हैं. पाठक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गुस्से में के के पाठक ने बिहार के लोगों को भी लपेटा और उनकी तुलना चेन्नई के लोगों से कर दी. IAS अफसर वीडियो में डिप्टी कलेक्टर को मां बहन की गाली दे रहे हैं और कह रहें हैं कि दो चार लोग मुझे लिखकर दो मैं इसकी बैंड बजाता हूं. हालांकि न्यूज स्टेट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

मंत्री सुनील कुमार का बयान
मद्य निषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के वायरल वीडियो पर विभाग के मंत्री सुनील कुमार ने कहा है कि वायरल वीडियो के बारे में पता चला है. सुनील कुमार ने कहा वीडियो की सत्यता देखने के बाद जो भी इंक्वायरी होगी वह की जाएगी. 

बिहार प्रशासनिक सेवा संघ की चेतावनी
वहीं, बिहार प्रशासनिक सेवा संघ के महासचिव सुनील तिवारी ने वीडियो पर तीखा पलटवार किया है. उन्होंने इस वीडियो को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और पाठक को बर्खास्त करने की मांग की है. सुनील तिवारी ने कहा कि हम सीएम और मुख्य सचिव से अनुरोध करेंगे कि अगर IAS पाठक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है कि तो हम लोग सड़कों पर उतरेंगे. 

बीजेपी ने की बर्खास्तगी की मांग
वहीं, इस मामले पर बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने इस मामले पर ट्वीट किया है. निखिल आनंद ने लिखा कि IAS के.के. पाठक बहुत पढ़े-लिखे विद्वान हो सकते हैं, लेकिन लंबे समय तक ब्यूरोक्रेसी में रहने के दौरान ये मानसिक अवसाद और कुंठा से ग्रसित हो चुके हैं. इसका ईलाज कराओ. ये BASA अधिकारियों को मां-बहन की गाली सड़कछाप गुंडे-मवाली की तरह दे रहा है. ये माफी मांगे या इसको बर्खास्त करो.

यह भी पढ़ें : Ashirwad Apartment Fire: एक तरफ उठी डोली तो एक तरफ अर्थी, CM ने की मुआवजे की घोषणा