logo-image

मोतिहारी में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में एक बार फिर तमंचे के साथ डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. जनाकारी के अनुसार वीडियो बर्थडे पार्टी का है, जिसमें ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था.

Updated on: 18 Nov 2022, 05:43 PM

Motihari:

मोतिहारी में एक बार फिर तमंचे के साथ डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. जनाकारी के अनुसार वीडियो बर्थडे पार्टी का है, जिसमें ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में ही पूर्व मुखिया के बेटे का फायरिंग करते हुए वीडियो सामने आया है. वीडियो कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है. हालांकि न्यूज स्टेट वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

आपको बता दें कि यह वीडियो एक बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है, वीडियो में दिख रहा है कि एक ओर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था और उसी आयोजन में एक पूर्व मुखिया के बेटे ने सबके सामने एक पिस्टल निकाली और फायरिंग की. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक को पुलिस का कोई डर नहीं है और बड़े मजे से अपना रोब झाड़ने के लिए सबके सामने पिस्टल से फायरिंग कर रहा है. वीडियो में गाने भी सुनाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि यह वीडियो कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के हीरा पुर गांव का बताया जा रहा है. जहां पिछले 8 नवम्बर को एक बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था और उसी मौके पर ओर्केस्ट्रा पार्टी भी आयोजित की गई थी, जिसमें पिस्टल से फायरिंग की जा रही थी. इस बीच किसी ने पिस्टल से फायर करते युवक का वीडियो बनाया और अब उसे वायरल कर दिया है. अब इस वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस युवक की तलाशी में जुट गई है.

रिपोर्ट : रंजीत कुमार

इसे भी पढ़ें-रेजांगाला युद्ध के 60 वर्ष: डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि