logo-image

हाजीपुर में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल, युवओं ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके

हाजीपुर में तमंचे पर डिस्को का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो ने एक बार फिर से बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े कर दिया है.

Updated on: 05 Nov 2022, 01:16 PM

highlights

.तमंचे पर डिस्को
.बार बालाओं के साथ मस्ती
.युवओं ने लगाए जमकर ठुमके
.डांस करते हुए लहराया तमंचा
.तमंचे पर डर्टी डांस

Hajipur:

हाजीपुर में तमंचे पर डिस्को का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो ने एक बार फिर से बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े कर दिया है. फूहड़पन की सारी हदें पार की जा रही हैं. बार बालाओं के साथ एक हाथ में शराब और दूसरे हाथ में तमंचा लेकर युवक ठुमके लगा रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो छठ पर्व की संध्या अर्ध्य की रात का है. वायरल वीडियो महुआ थाना क्षेत्र के मिर्जानगर का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि ये बार बालाओं के डांस का कार्यक्रम गुपचुप तरीके से कराया गया था. हालांकि न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इस तरह के कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं. तमंचे पर डिस्को वीडियो बनाकर वायरल करना बिहार में अब धीरे-धीरे फैशन में शुमार होता लग रहा है. तमंचे पर डिस्को के वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि युवक महुआ थाना क्षेत्र मिर्जानगर का रहने वाला है. लगभग दर्जनभर युवकों ने बार बाला को बुलाकर ठुमका लगाया है. इसके लिए न तो कोई मंच तैयार किया गया और ना ही किसी अन्य ग्रामीण को सूचना दी गई. कहा जा सकता है कि गुप्त रूप से बार वाला का डांस गांव में करवाया गया है, जिसमें बरवाला के साथ तमंचा और शराब की बोतल लेकर वीडियो बनाया गया है. 

वायरल वीडियो में एक युवक हाथ में तमंचा और शराब की बोतल लेकर बालबाला के साथ ठुमके लगा रहा है. वहीं, कई अन्य युवक भी दिखाई दे रहे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस तरह के कार्यक्रम कराने के बाद वीडियो वायरल कर युवक खुद को दबंग साबित करने का प्रयास कर रहे हैं. हालांकि प्रशासन की ओर से इस वीडियो के बारे में अनभिज्ञता जताई गई है. 

रिपोर्ट : दिवेश कुमार 

यह भी पढ़ें : Air Pollution: केजरीवाल के प्रदूषण के ट्वीट पर बोले तेजस्वी यादव, डेवलपमेंट वाले शहर में होता है पॉल्यूशन