logo-image

Araria News: अररिया से दुल्हन के अपहरण का वीडियो वायरल, उठाकर ले गया नाराज भाई

अररिया में बहन की लव मैरिज से नाराज भाई उसे भरी पंचायत से जबरन उठाकर ले गए. इसका वीडियो भी अब वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि लाल जोड़ा पहनी बहन को भाई जबरदस्ती अपनी गोद में उठाता है और फिर बाइक पर लेकर फरार हो जाता है.

Updated on: 05 Jun 2023, 03:47 PM

highlights

  • अररियाः भरी पंचायत से दुल्हन का अपहरण
  • दुल्हन को जबरन उठाकर ले गया नाराज भाई
  • बहन ने दूसरी जाति में की थी लव मैरिज
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को किया बरामद

Araria:

अररिया में बहन की लव मैरिज से नाराज भाई उसे भरी पंचायत से जबरन उठाकर ले गए. इसका वीडियो भी अब वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि लाल जोड़ा पहनी बहन को भाई जबरदस्ती अपनी गोद में उठाता है और फिर बाइक पर लेकर फरार हो जाता है. पीछे से ग्रामीणों की आवाज आ रही है, इसे मार देंगे. मामला बथनाहा ओपी थाने की भंगही पंचायत के श्याम नगर गांव बताया जा रहा है.

इंटर कास्ट मैरिज से नाराज घर वाले

बताया जा रहा है कि इंटर कास्ट मैरिज के बाद परिवार के लोग नाराज थे. जिसको लेकर पंचायत बुलाई गई थी. पंचायत के दौरान ही दुल्हन का चचेरा भाई उसे गोद में उठाकर बाइक पर लेकर फरार हो गया. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा दुल्हन के अपहरण की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दुल्हन को बरामद कर लिया है. ये वायरल वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है.

लड़के के पीता का हाथ तोड़ा

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार लड़के और लड़की में प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के घर वालों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने विरोध किया. तब तक लड़का और लड़की घर से निकल गए थे और उनकी तलाश की जा रही थी. लड़ृकी के परिजन इस मामले को लेकर पंचों के पास पहुंचे और सामाजिक स्तर पर पंचायत भी बुलाई गई. लड़के के पिता का आरोप है कि पंचायत में उसके साथ मारपीट की गई. उनका एक हाथ भी लड़की के घर वालों ने तोड़ दिया और सड़क किनारे पटक कर फरार हो गए. इसी बीच सुपौल कोर्ट में प्रेमी जोड़े ने शादी कर ली और गांव आ गए.

यह भी पढ़ें : JDU MLC के आवास पर ED की रेड, 7 फरवरी को भी IT ने की थी छापेमारी

पुलिस ने दुल्हन को बचाया

दोनों के गांव आने की सूचना लड़की के घर वालों का मिली तो दो भाई भी मौके पर आ गए. वहां से शादी के जोड़े में ही अपनी बहन को बाइक पर जबरदस्ती उठा कर ले गए. लड़के के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दुल्हन को बरामद कर लिया है और लड़के वालों को सौंप दिया है.