logo-image

कश्मीर की पीड़ित लड़की को मिला इंसाफ, प्रेमी और उसके परिवार वालों ने अपनाया

बेगूसराय में न्यूज स्टेट बिहार झारखंड की खबर का असर देखने को मिला है. कश्मीर की पीड़ित लड़की को उसके प्रेमी और परिवार वालों ने अपना लिया है.

Updated on: 31 Jan 2023, 12:41 PM

highlights

  • न्यूज स्टेट की खबर का असर
  • कश्मीर की पीड़ित लड़की को मिला इंसाफ
  • प्रेमी और उसके परिवार वालों ने अपनाया
  • प्रेमी और उसके परिवार ने NEWS STATE को दिया धन्यवाद

Begusarai:

बेगूसराय में न्यूज स्टेट बिहार झारखंड की खबर का असर देखने को मिला है. कश्मीर की पीड़ित लड़की को उसके प्रेमी और परिवार वालों ने अपना लिया है. प्रेमी और उसके परिवार वालों ने न्यूज स्टेट को धन्यवाद किया है. दरअसल जम्मू कश्मीर की वादियों से शुरू हुई एक प्रेम कहानी कई दौर से गुजरी और एक दिन नौबत जान देने तक की आ गई. प्रेमी से बेपनाह मोहब्बत और दिवानगी की हद तक चाहने वाली इस लड़की ने मस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म को अपना लिया, लेकिन प्रेमी ने उसके साथ बेवफाई की. जिसके बाद प्रेमिका ने बेगूसराय पहुंचकर विषैला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

न्यूज स्टेट ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया तो हरकत में आई पुलिस ने लड़की और लड़के के घर वालों के बीच समझौता कराया. जिससे दो लोगों की जिंदगी तबाह होने से बच गई है. मामले की जानकारी देते हुए लड़के ने बताया कि वह दोनों आपस में प्रेम करते हैं और उनकी प्रेम कहानी फेसबुक के माध्यम से शुरू हुई थी, जिसके बाद उसने लड़की से कोर्ट मैरिज शादी की और बाद के दिनों में उसकी नौकरी छूट जाने के बाद वह परेशान रहा था. इसी बीच लड़की एक प्राइवेट स्कूल में काम करने लगी जहां से ही विवाद शुरू हो गया. जिसका अंत एक खतरनाक मोड़ पर पहुंच गया. इस मामले में लड़के ने बताया कि वह आज भी अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता है और उसको अपने साथ ही रखना चाहता है. उन दोनों के बीच कुछ गलतफहमियां हो गई थी, जिसके कारण यह सब कुछ हुआ. 

यह भी पढ़ें : कल से शुरू होने जा रही है इंटरमीडिएट की परीक्षा, जाने परीक्षा के नियम में क्या हुए बड़े बदलाव