logo-image

पुलिस ने स्कॉर्पियो से 1.11 करोड़ रुपये किए बरामद, गाड़ी पर लगा RJD का झंडा

पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बिस्कोमान भवन के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक वाहन से 74 लाख रुपये बरामद किए गए थे. इस वाहन में राजद के झंडे लगे थे. बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान तीन चरणों में 28 अक्टूबर 3 और 7 नवंबर को होना है.

Updated on: 07 Oct 2020, 06:38 AM

दरभंगा:

बिहार चुनाव के दौरान दरभंगा जिले के विशनपुर थाना क्षेत्र से मंगलवार को पुलिस ने एक वाहन से करीब एक करोड़ रुपये बरामद किए हैं. इस मामले में पुलिस वाहन पर सवार दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हनुमान नगर चेकपोस्ट के पास पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक स्कार्पियो से पुलिस ने करीब एक करोड़ 11 लाख रुपये बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें : चंद्रपुर के जंगलों में बाघ के हमले में बुजुर्ग की मौत

विशनपुर के थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो में बैठे दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि वाहन समस्तीपुर से मधुबनी के जयनगर जा रहा था. सूत्रों के मुताबिक, इसकी सूचना आयकर विभाग के अधिकारियों को भी दे दी गई है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बरामद रुपयों का संबंध बिहार चुनाव से तो नहीं है.

यह भी पढ़ें : जामताड़ा में युवती ने आठ माह के बीमार बेटे के साथ आत्मदाह किया

उल्लेखनीय है कि इससे पहले पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बिस्कोमान भवन के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक वाहन से 74 लाख रुपये बरामद किए गए थे. इस वाहन में राजद के झंडे लगे थे. बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान तीन चरणों में 28 अक्टूबर, 3 और 7 नवंबर को होना है. वोटों की गिनती 10 नवंबर को होनी है.