logo-image

पटना में महिला दुकानदार की गिरफ्तारी के बाद हंगामा, पुलिस ने बरसाई लाठियां

मंगलवार देर रात पटना में पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर टकराव देखने को मिला. पुलिस ने आक्रोशित लोगों पर जमकर लाठीचार्ज किया.

Updated on: 25 Jan 2023, 08:28 AM

highlights

  • पटना सिटी में पुलिस की बेरहमी
  • महिलाओं पर किया लाठीचार्ज
  • लाठीचार्ज में कई महिलाएं घायल
  • महिला दुकानदार की गिरफ्तारी के बाद हंगामा
  • पुलिस के खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन
  • पुलिस पर कई राउंड फायरिंग का भी आरोप
  • गिरफ्तार महिला के परिजन का आरोप

Patna:

मंगलवार देर रात पटना में पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर टकराव देखने को मिला. पुलिस ने आक्रोशित लोगों पर जमकर लाठीचार्ज किया. खास तौर पर महिलाओं पर लाठीचार्ज की तस्वीर सामने आई है. लाठीचार्ज में कई महिलाओं के घायल होने की भी खबर है. दरअसल ये बवाल एक महिला चाय दुकानदार की गिरफ्तारी के बाद हुआ है. महिला दुकानदार की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोग पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. लोगों ने सड़क पर टायर रखकर उसमे आग लगा दी. इतना ही नहीं आक्रोशित लोग पुलिस थाने का घेराव करने पहुंच गए. इस दौरान पुलिस ने इन पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी. 

पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि पुलिस आएदिन उनसे वसूली करने आती है और जब वसूली के पैसे नहीं देते तो ये उन्हें शराब मामले में फंसाने की कोशिश करते हैं. पुलिस लगातार अत्याचार कर रही है जिससे पब्लिक काफी परेशान है. मामले के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है, पुलिस की कार्रवाई को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है.

वहीं, इस मामले में पुलिस का कुछ अलग ही कहना है. उनका कहना है कि चाय की दुकान में अपराधी प्रवृत्त के लोग बैठते हैं. यहां उन्होंने एक आरोपी को पकड़ने के लिए रेड किया था, लेकिन यहां लोगों ने उनपर पथराव कर दिया था. साथ ही उन्होंने फायरिंग की बात इनकार किया है. साथ ही पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले चाय की दुकान पर उनके अधिकारी के साथ हाथा पाई की गई थी. इसी मामले में पुलिस दुकान पर रेड करने गई थी. पुलिस का कहना है कि इस दुकान पर अपराधिक किस्म के लोगों के बैठा कर खिलाया जाता है. रेड के दौरान दुकानदार दुकान पर ही था, लेकिन वो सपोर्ट नहीं कर रहा था और हंगामा कर रहा था. इसके बाद उसके भाई और मां ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

यह भी पढ़ें : हमारी सरकार पूंजीपतियों की नहीं, गरीब और वंचितों की है: CM हेमंत सोरेन