logo-image

CM नीतीश को उपेंद्र कुशवाहा का जवाब, कहा-'खुलकर बोलिए..  क्या लालू ने नहीं किया चारा घोटाला?'

सीबीआई द्वारा लालू यादव की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई याचिका पर प्रतिक्रिया देते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार को ये याद करना चाहिए कि लालू जी की परेशानी कब से शुरु हुई है?

Updated on: 26 Aug 2023, 12:55 PM

highlights

  • उपेंद्र कुशवाहा ने बोला सीएम नीतीश पर हमला
  • ललन सिंह पर भी कुशवाहा ने कसा तंज
  • चारा घोटाले को लेकर लालू के बहाने बोला हमला

Patna:

सीबीआई द्वारा चारा घोटाला मामले में लालू यादव की बेल रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है. लेकिन अब इसपर सियासत भी हो रही है. खासकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के उस बयान के बाद विपक्षी उनपर हमलावर हो रहे हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि लालू यादव को केंद्रीय एजेंसियां परेशान कर रही हैं. अब कभी उनके साथी रहे और हाल ही में एनडीए में शामिल होने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह पर करारा पलटवार किया है. उन्होंने ललन सिंह को JDU का नहीं बल्कि RJD का नेता बताया और सीएम नीतीश कुमार से सवालिया लहजे में पूछा है कि क्या सीएम नीतीश कुमार ये कह सकते हैं कि लालू यादव ने चारा घोटाला नहीं किया था? बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा जमुई में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे.

ललन सिंह पर बोला हमला


उपेंद्र कुशवाहा ने ललन सिंह पर हमला करते हुए कहा कि ललन सिंह बेशक इस समय जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं लेकिन सिर्फ कागजों पर. सही मायने में वो आरजेडी के नेता हैं और उनके अंदर आरजेडी नेता के गुण धीरे धीरे आ रहे हैं. इस मौके पर कुशवाहा ने ये भी दावा किया कि 2024 में एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

ये भी पढ़ें-RJD प्रदेश कार्यालय का होगा विस्तार, जमीन मिलते ही साफ-सफाई का काम शुरू 

RJD के आगे पीछे घूमने वाले ही गए थे कोर्ट

सीबीआई द्वारा लालू यादव की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई याचिका पर प्रतिक्रिया देते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार को ये याद करना चाहिए कि लालू जी की परेशानी कब से शुरु हुई है. उन्होंने कहा कि लालू जी पर केस-मुकदमा प्रारंभ हुआ था, तो उस समय वही लोग कोर्ट गए थे जो आज आरजेडी के आगे पीछे घूम रहे हैं. उन्होंने कहा कि ललन सिंह, शिवानंद तिवारी जैसे लोगों के कारण ही आज ये मामला लालू के खिलाफ यहां तक पहुंचा है. साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार सीधे तौर पर क्यों नहीं बोल रहे हैं कि लालू जी ने चारा घोटाला नहीं किया.