logo-image

गोपालगंज के पथरा गांव में अज्ञात वाहन ने 3 लोगों को कुचला, दो की हुई मौत

गोपालगंज में मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों को बेकाबू वाहन ने कुचल दिया है. हादसे में महिला समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

Updated on: 11 Oct 2023, 08:38 AM

highlights

  • गोपालगंज के पथरा गांव में अज्ञात वाहन ने 3 लोगों को कुचला
  • हादसे में दो लोगों की हुई मौत, एक घायल
  • मॉर्निंग वॉक पर निकले थे तीनों लोग
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Gopalganj:

गोपालगंज में मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों को बेकाबू वाहन ने कुचल दिया है. हादसे में महिला समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना मांझा थाना क्षेत्र के पथरा गांव के पास एनएच-27 की है. मृतकों की पहचान पथरा गांव के रहने वाले 65 वर्षीय दिनानाथ ठाकुर और 45 वर्षीय सावित्री देवी के रूप में की गई है. वहीं, जख्मी महिला शीला देवी बताई जा रही है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसे सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: बीजेपी ने आरजेडी को दिया जवाब, कहा - 'राजनीतिक कैंसर हैं लालू जी'

हादसे में दो लोगों की हुई मौत, एक घायल

सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. रामउग्रह प्रसाद ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोगों को सादर अस्पताल लाया गया था, जिसमें दो लोगों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. बताया जाता है कि हर रोज की तरह गांव के लोग मॉर्निंग वॉक पर टहलने के लिए निकले थे, एनएच-27 पर अचानक आई अज्ञात वाहन ने तीनों को कुचल दिया. हादसे के बाद वाहन लेकर चालक फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें : Crime News: पुलिस वैन हुई हादसे का शिकार, 5 पुलिसकर्मी घायल

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एनएचएआई की एंबुलेंस से पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों में चीख पुकार मच गई है. पुलिस अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने में जुटी हुई है. जल्द की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : धनंजय कुमार