logo-image
लोकसभा चुनाव

Bihar Politics: बीजेपी ने आरजेडी को दिया जवाब, कहा - 'राजनीतिक कैंसर हैं लालू जी'

बीजेपी ने भी लालू प्रसाद यादव पर पलटवार किया है. बीजेपी ने लालू यादव को ही कैंसर बता दिया है.

Updated on: 10 Oct 2023, 11:17 AM

highlights

  • बीजेपी ने लालू प्रसाद यादव पर किया पलटवार
  • राजनीतिक कैंसर के तौर पर हैं लालू जी -  सम्राट चौधरी
  • लालू यादव भ्रष्टाचार के हैं प्रतीक -  सम्राट चौधरी

Patna:

आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने कल एक ट्वीट किया था. उन्होंने बीजेपी पर सीधे तौर पर निशाना साधा था. जातीय गणना को लेकर छिड़े संग्राम पर उन्होंने ये बात बोली थी. जिसके बाद अब बीजेपी ने भी लालू प्रसाद यादव पर पलटवार किया है. बीजेपी ने लालू यादव को ही कैंसर बता दिया है. बीजेपी का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी खुद ये जानते हैं कि कौन बिहार के लिए कैंसर है. इसलिए तो उन्होंने खुद लालू यादव को जेल भेजने का काम किया था.  

'राजनीतिक कैंसर के तौर पर हैं लालू जी'

BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार में राजनीतिक कैंसर के तौर पर लालू जी हैं ये तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साबित भी कर दिया है. नीतीश जी ने ही उन्हें जेल भिजवाया था और आज रेलवे में नौकरी के बदले जमीन के मामले में वह चक्कर काट रहे हैं तो कौन कैंसर है और जहां तक बिहार में जातीय गणना का मामला है तो जातीय सर्वे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पूरा कराया और लालू प्रसाद यादव से पूछिए कि 15 साल में क्या उन्होंने किसी को आरक्षण दिया है. 

यह भी पढ़ें : Crime News: पुलिस वैन हुई हादसे का शिकार, 5 पुलिसकर्मी घायल

'लालू यादव भ्रष्टाचार के हैं प्रतीक' 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वो एक व्यक्ति का नाम बताएं जिन्हें लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल में आरक्षण मिला है. वहीं, तेजस्वी यादव के मिशन 60 पर उन्होंने कहा कि आरजेडी के नेता को फुरसत कहा है कि किसी विभाग को देखें. इतना अविश्वास है कि इस सारा विभाग अपने पास रखे हुए हैं. लालू प्रसाद यादव भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं. इसके अलावा और कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव केवल भ्रष्टाचार के लिए जाने जाते हैं ना आज तक किसी को उन्होंने जबान दिया है ना ही कोई ताक़त दी है. सिर्फ़ अपने लिए ही सत्ता का प्रयोग किया है.