logo-image

समस्तीपुर में अनोखी शादी, ना बैंड ना बाजा, चट मंगनी पट ब्याह

समस्तीपुर में अनोखी शादी हुई, जो चारों तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, इस शादी में ना लड़की के घरवाले पहुंचे और ना ही लड़के वाले.

Updated on: 21 Aug 2023, 05:03 PM

highlights

  • समस्तीपुर में अनोखी शादी
  • ना बैंड ना बाजा, चट मंगनी पट ब्याह
  • 3 वर्षों से चल रहा था लुका छुपी का खेल

Samastipur:

समस्तीपुर में अनोखी शादी हुई, जो चारों तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, इस शादी में ना लड़की के घरवाले पहुंचे और ना ही लड़के वाले. सिर्फ गांव वालों की मौजूदगी में इस जोड़े की शादी करा दी गई क्योंकि शादी करवाने वाले ग्रामीण ही थे. बता दें कि पूरा मामला समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र का है, जहां देर रात प्रेमी जोड़े को एक साथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया और दोनों की शादी गांव के ही मंदिर में करवा दी. देर रात लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मंदिर परिसर पहुंचा था, जहां ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें- बाइक के लिए नवविवाहिता की हत्या, ससुराल के लोग घर छोड़ हुए फरार

3 वर्षों से चल रहा था प्यार में लुका छुपी का खेल

प्रेमी कुमइयां महमदपुर का रहने वाला है, तो वहीं प्रेमिका वैशाली जिले की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले 3 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने गांव पहुंच जाया करता था, तो कभी प्रेमिका उसके गांव पहुंच जाया करती थी. प्यार में लुका छुपी का खेल ग्रामीणों को भी मालूम चल गया.

ग्रामीणों ने करा दी प्रेमी जोड़े की शादी

जिसके बाद ग्रामीणों ने प्लान बनाकर दोनों को एक-दूसरे के साथ पकड़ लिया और मंदिर में दोनों की शादी करवा दी. ग्रामीणों की मौजूदगी में मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी गई. इस दौरान प्रेमी जोड़े ने भी ग्रामीणों का आशीर्वाद लेकर एक-दूसरे के साथ रहने की कसमें खाई. इस शादी में ना बैंड था ना बाजा, यहां तक कि लड़के-लड़की के घरवाले तक ग्रामीणों के बुलाने पर भी शादी में शामिल होने नहीं पहुंचे, जिसके बाद ग्रामीणों ने ही इस प्रेमी जोड़े की चट मंगनी पट ब्याह करा दी.

रिपोर्टर- मंटून रॉय