logo-image

मधेपुरा में अनोखी शादी, 2 बच्चे की मां से रचाई गई नाबालिग की शादी

मधेपुरा से एक अजीबोगरीब खबर आई है, जहां एक नाबालिग लड़के की शादी 2 बच्चे की मां से रचाई गई. यह शादी बहुत ही अनोखी है.

Updated on: 12 Jan 2023, 05:45 PM

highlights

  • मधेपुरा में अनोखी शादी
  • दो बच्चे की मां से नाबालिग की शादी
  • शादी से पहले दूल्हे को नंगा गांव में घुमाया

Madhepura:

मधेपुरा से एक अजीबोगरीब खबर आई है, जहां एक नाबालिग लड़के की शादी 2 बच्चे की मां से रचाई गई. यह शादी बहुत ही अनोखी है. शादी से पहले तो नाबालिग लड़के को पूरे गांव में जानवर की तरह बांस के खूंटे में टांग कर नंगा घुमाया, फिर उसी महिला से उसकी शादी करा दी गई. इस मामले में प्रशासन तक को भी इसकी भनक नहीं लगी, वहीं अब इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो से चर्चाओं का विषय गर्म है.

यह भी पढ़ें- Buxar Violence Update: मामले में पहली कार्रवाई, थानेदार अमित कुमार को किया सस्पेंड

दो बच्चे की मां से नाबालिग का चल रहा था अफेयर
खबर मधेपुरा से है, जहां जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत रसलपुर धुरिया पंचायत के श्याम टोला में नाबालिग लड़के ने दो बच्चे की 30 वर्षीय मां से शादी रचा ली. हालांकि यह सुनकर अटपटा लगा होगा, लेकिन घटना सच है. जानकारी के अनुसार पुरैनी थाना क्षेत्र के मकदमपुर पंचायत के कहरटोली निवासी नाबालिग लड़का का तीन वर्षों से चौसा प्रखंड के रसलपुर धुरिया पंचायत की 30 वर्षीय महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पहले लड़के को नंगा घुमाया और फिर कराई शादी
महिला के घर से स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़कर लड़का को जानवर की तरह खूंटे में टांग कर पूरे गांव में पहले नंगा घुमाया. प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि लड़का के साथ मारपीट भी किया गया. वहीं, मंगलवार को स्थानीय ग्रामीणों व सरपंच के बीच नाबालिग लड़के और महिला से पूछताछ की. पंचों प्रबुद्ध जनों के बीच पंचनामा बनाकर, मंदिर परिसर में स्थानीय ग्रामीणों के बीच नाबालिग लड़के ने दो बच्चे की मां के मांग में सिंदूर भर दिया. बताया जा रहा है कि इस प्रेम विवाह में लड़का नाबालिग है.