News Nation Logo
Banner

श्रद्धा हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री का अजीब बयान, कहा-लिव-इन रिलेशनशिप पर लगनी चाहिए रोक

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 17 Nov 2022, 06:55:57 PM
kaushal kishore

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

.लिव-इन रिलेशनशिप पर केंद्रीय मंत्री ने खड़े किए सवाल
.लिव-इन रिलेशनशिप पर लगनी चाहिए रोक- मंत्री
.सरकार इस पर लेगी निर्णय- कौशल किशोर
.गांव की लड़कियों से सीख लें शहरी लड़कियां- कौशल किशोर

Gaya:  

गया पहुंचे केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने श्रद्धा हत्याकांड मामले को लेकर अजीब बयान दिया है. उन्होंने कहा कि लिव-इन रिलेशनशिप गलत है. लिव-इन में रहने के लिए लड़कियों को कोर्ट से पेपर बनवा लेना चाहिए. हालांकि ये एक दोस्ती होती है. जो थोड़ी दिन में टूट जाती है. अगर किसी के साथ रहना है तो शादी करके रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड के पीछे कोई न कोई वजह तो जरूर रहा होगी. मंत्री ने कहा कि लड़कियों को कम पढ़ी लिखी लड़कियों से सीख लेनी चाहिए. ज्यादातर पढ़ी लिखी लड़कियां ही इस तरह के रिलेशनशिप में रहती हैं. उन्होंने कहा कि लिव इन रिलेशनशिप पर रोक लगनी चाहिए. इसके लिए सरकार कुछ निर्णय लेने का काम करेगी.

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली से एक बेहद दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. जहा एक शख्स से अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर उसके शरीर के कई टुकड़ों में फेंक दिया. शक्स का नाम आफताब पूनावाला था वही लड़की का नाम श्रद्धा वॉकर था. इस घटना के सामने आने के बाद से ही लोगो में बेहद नाराज़गी है. लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द आफताब को फांसी की सज़ा सुनाई जाए. 

आपको बता दें कि आरोपित आफताब की पुलिस कस्टडी भी 5 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है. जल्द ही आफताब का नार्को टेस्ट भी  करवाया जाएगा. इसके अलावा पुलिस आफताब को उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश भी लेकर जा सकती है. 

रिपोर्ट : अजीत कुमार

यह भी पढ़ें: Shradha Murder Case: साकेत कोर्ट ने आफताब की पुलिस रिमांड 5 दिन बढ़ाई

First Published : 17 Nov 2022, 06:55:57 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.