logo-image

कांग्रेस और कम्युनिस्ट के लोग हैं दोगले, मोदी का नहीं देश का विरोध करते है : गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि कृषि बिल के समर्थन में लोग प्रधानमंत्री को हस्ताक्षर कर भेज रहे हैं. जो सीएए के समर्थक थे वह आज किसान आंदोलन को समर्थन कर रहे हैं. ये लोग प्रधानमंत्री का विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगे हैं.

Updated on: 20 Dec 2020, 01:07 PM

बेगूसराय :

बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि इस आंदोलन में किसान संघ के लोग कम हैं. इसमें थके-हारे लोग हैं जिनको जनता ने रिजेक्ट कर दिया है. चाहे कांग्रेस के लोग हों या कम्युनिस्ट के लोग यह लोग दोगले हैं. दोगला शब्द भारत का संवैधानिक शब्द है जिसकी दो जुबान चलती है. 

यह भी पढ़ें :चीन नहीं आ रहा बाज, वेस्टर्न थिएटर कमांड पर नया जनरल तैनात

बेगूसराय में शनिवार कृषि बिल के समर्थन में भाजपा के द्वारा किसान सम्मेलन का आयोजन शहर के एमआरजेडी कॉलेज में किया गया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि किसान आंदोलन में शामिल लोग किसान संघ के लोग नहीं हैं बल्कि जनता के द्वारा रिजेक्ट किए गए लोग हैं. चाहे कांग्रेस के लोग हो चाहे कॉम्युनिस्ट के लोग हैं , वह सभी दोगले हैं.

यह भी पढ़ें : PM मोदी की रतन टाटा ने की तारीफ, कहा- मुश्किल दौर में देश का किया नेतृत्व

गिरिराज सिंह ने कहा कि कृषि बिल के समर्थन में लोग प्रधानमंत्री को हस्ताक्षर कर भेज रहे हैं. जो सीएए के समर्थक थे वह आज किसान आंदोलन को समर्थन कर रहे हैं. ये लोग प्रधानमंत्री का विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगे हैं. कृषि बिल किसानों के हित में है और प्रधानमंत्री ने कहा है 2022 तक किसानों की आय दोगुनी होगी जो होकर रहेगा. किसान आंदोलन में विपक्ष किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रही है. किसानों के सुझाव के लिए केंद्र सरकार का दरवाजा हमेशा खुला है.