News Nation Logo
Banner

PM मोदी की रतन टाटा ने की तारीफ, कहा- मुश्किल दौर में देश का किया नेतृत्व

टाटा ने कहा, एक समय होगा जब असंतोष होगा, विरोध भी होगा, लेकिन आप उससे कभी भी भाग नहीं सकते. आप (जनता) लॉकडाउन चाहते थे, आपको लॉकडाउन मिला. आपने (मोदी) ने लोगों को कुछ मिनटों के लिए बत्तियां बंद करने और दिए जलाने के लिए प्रेरित किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 20 Dec 2020, 11:36:21 AM
Ratan Tata

रतन टाटा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

टाटा समूह के अध्यक्ष रतन टाटा ने शनिवार को महामारी के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की. उद्योग मंडल एसोचैम के स्थापना सप्ताह 2020 कार्यक्रम में रतन टाटा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मुश्किल दौर में देश का नेतृत्व किया है. रतन टाटा ने कोविड-19 महामारी जैसे मुश्किल समय में देश का नेतृत्व करने के लिए मोदी का धन्यवाद किया. साथ ही उद्योग को उनके मजबूत नेतृत्व का लाभ लेने की उम्मीद भी जतायी.

टाटा ने कहा, एक समय होगा जब असंतोष होगा, विरोध भी होगा, लेकिन आप उससे कभी भी भाग नहीं सकते. आप (जनता) लॉकडाउन चाहते थे, आपको लॉकडाउन मिला. आपने (मोदी) ने लोगों को कुछ मिनटों के लिए बत्तियां बंद करने और दिए जलाने के लिए प्रेरित किया. आपने इसे करके दिखाया. उन्होंने कहा,  यह कोई चमत्कार नहीं है, यह कोई दिखावा नहीं है.

यह भी पढ़ें :गृहमंत्री अमित शाह ने प्रतीकों के जरिए चला बंगाली अस्मिता का दांव

इसने देश को साथ लाने का काम किया और दिखाया कि हम आपके साथ खड़े हो सकते हैं और आपके द्वारा हमारे लिए तय किए गए लक्ष्यों को लेकर अपने कठिन प्रयास कर सकते हैं. टाटा ने कहा, उद्योग के तौर पर अब यह हमारा काम है कि आपका (मोदी) का अनुसरण करें और आपके नेतृत्व का लाभ उठाएं जिसके बारे में मुझे विश्वास है कि हम करेंगे.

यह भी पढ़ें :  त्योहारी मौसम और निर्यात की मांग ने नवंबर में बढ़ाई कपड़े की कीमत

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विकास में टाटा समूह के योगदान की शनिवार को सराहना की. उद्योग मंडल एसोचैम के संस्थापना सप्ताह 2020 कार्यक्रम में मोदी ने कहा कि पिछले 100 साल में उद्योग चैंबर ने देश की आजादी के संघर्ष समेत भारत के विकास में कई उतार-चढ़ाव देखें होंगे. टाटा समूह के मानद चेयरमैन रतन टाटा को ‘एसोचैम एंटरप्राइज ऑफ द सेंचुरी अवार्ड’ देने के बाद मोदी ने कहा, देश के विकास में टाटा समूह ने अहम भूमिका अदा की है. टाटा को यह पुरस्कार देश की प्रगति में उनके योगदान के लिए दिया गया. 

First Published : 20 Dec 2020, 11:34:37 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.