logo-image

प्रेमी के साथ बेवफा पत्नी मना रही थी रंगरेलियां, पति ने करा दी शादी

नवादा में एक पति ने जब अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते हुए रंगेहाथ पकड़ा तो उसकी शादी उससे करवा दी. दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 07 Jul 2023, 09:51 PM

highlights

  • अजीब शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ा
  • पति और गांववालों ने महिला की करा दी शादी
  • दोनों को गांव से दूर जाकर जीवन बिताने की दी गई सलाह
  • नारदीगंज प्रखंड का बताया जा रहा है वायरल वीडियो

Nalanda:

नवादा में एक पति ने जब अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते हुए रंगेहाथ पकड़ा तो उसकी शादी उससे करवा दी. दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक शख्स एक महिला की मांग में सिंदूर भर रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लगेगा कि महिला के साथ जबरजस्ती की जा रही है लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. दरअसल, एक शख्स ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया. मामले की जानकारी गांव वालों को भी हुई तो दोनों की पति द्वारा शादी करा दी जाती है और सात फेरे भी दिलाए जाते हैं.

दोनों की शादी ग्रामीणों की मौजूदगी में हुई. वायरल हो रहा वीडियो नारदीगंज प्रखंड का बताया जा रहा है, जहां महिला के पति और ग्रामीणों के सामने ही महिला से मिलने वाले प्रेमी से मंदिर में ही उसकी शादी कराई जाती है. प्रेमी तीन बच्चों का पिता है जबकि महिला व प्रेमिका 2 बच्चों की मां है. दोनों की शादी पत्नी के प्रेमी के बारे में जानने के बाद पति द्वारा गांव में ही स्थित शिव मंदिर में कराई गई. दोनों की ही शादी तीन साल पहले हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही पति को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी मिली थी लेकिन उसने अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की लेकिन पत्नी नहीं मानती थी और अपने प्रेमी से चोरी छिपे रात में मिलने भी जाती थी. इस बार उसे प्रेमी के साथ पति व उसके घरवालों ने धर दबोचा और दोनों की शादी करा दी.

ये भी पढ़ें-जातिगत जनगणना: पटना हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, अंतिम फैसला जल्द

शादी से मना करने पर प्रेमी की पिटाई

मामले की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को चली तो प्रेमी शादी से मुकर रहा था. ग्रामीणों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की और अंत में मंदिर में सिंदूर दान कराकर व सात फेरे दिलाकर दोनों की शादी की रस्म अदा कराई गई. शादी की रस्म अदा होने के बाद ग्रामीणों द्वारा दोनों को गांव से कहीं दूर जाकर रहने की सलाह दी गई है. मामले में पुलिस का कहना है कि उसे इस संबंध में कोई शिकायती पत्र प्राप्त नहीं हुआ है. अगर कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी.