logo-image

Arrah News: आरा में बेकाबू ट्रक ने किसान को रौंदा, हुई मौत, घर में मचा कोहराम

आरा के भोजपुर में बेकाबू ट्रक द्वारा युवक को रौंदने का मामला सामने आया है, जिसके बाद युवक की मौत हो गई है.

Updated on: 04 Nov 2022, 01:47 PM

Arrah:

आरा के भोजपुर में बेकाबू ट्रक द्वारा युवक को रौंदने का मामला सामने आया है, जिसके बाद युवक की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार युवक खेत में काम करने के लिए जा रहा था. युवक को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां हालत गंभीर देखते हुए युवक को पटना रेफर कर दिया गया. पटना ले जाते वक्त युवक की रास्ते में ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

आपको बता दें कि घटना जिले के संदेश थाना क्षेत्र के बचरी गांव स्थित मा मंगला मंदिर के पास की है. मरने वाले युवक की पहचान संदेश थाना क्षेत्र के सारीपुर गांव निवासी धर्मेंद्र यादव का 24 वर्षीय पुत्र बबन यादव के रूप में हुई है, जो पेशे से किसान था. मृतक युवक बबन के चचेरे भाई आदित्य कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शाम में वह मोटर और पाइप लेकर खेत में जा रहा था. उसी दौरान बचरी गांव के मां मंगला मंदिर के पास सासाराम की ओर से आ रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद परिजन द्वारा उसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लेकर गए, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था. हालांकि परिजन अभी उसे इलाज के लिए पटना ले ही जा रहे थे तभी उसने दानापुर के पास ही बबन ने दम तोड़ दिया.

परिजनों शव को आरा सदर अस्पताल ले आए. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया. बताया जा रहा है कि मृतक अपने 6 भाई और 2 बहन में तीसरे स्थान पर था. मृतक का एक पुत्र है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. 

रिपोर्ट : विशाल सिंह

यह भी पढ़ें: तेजस्वी के ममेरे भाई पर हुआ जानलेवा हमला, बाल - बाल बची जान