News Nation Logo

तेजस्वी के ममेरे भाई पर हुआ जानलेवा हमला, बाल - बाल बची जान

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 04 Nov 2022, 10:09:34 AM
tesjwi

Tejashwi Yadav (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

बिहार में कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल खड़े होते हैं. विपक्ष अक्सर हमला करते नजर आती है. प्रशासन के तरफ से इसे झूठा करार दिया जाता है. लेकिन अब राजधानी पटना से ऐसी खबर सामने आई है. जिसने पोल खोल दी है कि राज्य में लॉ एंड ऑर्डर की हालत क्या है. जब विधायक और नेता के बच्चे ही सुरक्षित नहीं है. तो आम लोगों का क्या हाल होगा. तेजस्वी यादव के मामा सुभाष यादव के बेटे रणधीर यादव के ऊपर पटना में अपराधियों ने फायरिंग की है. इस घटना में रणधीर यादव बाल-बाल बच गए हैं. हालांकि उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है.

पूर्व सांसद सुभाष यादव के बेटे रणधीर के ऊपर हमला उस वक्त हुआ जब वह जेपी सेतु से अटल पथ की ओर आगे बढ़ रहे थे. इस मामले में उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक अपराधियों की पहचान को लेकर कुछ इनपुट मिला है और सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की जा रही है. घटना को लेकर जो पूरी जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक रणधीर अपनी कार से जेपी गंगा पथ से गुजर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार से दूसरी कार उनकी गाड़ी से टकराते–टकराते बची. इसके बाद जब रणधीर की गाड़ी अटल पथ से होकर घर जाने के लिए आगे बढ़ी तो उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया गया. इस दौरान उस कार में सवार अपराधी रणधीर की गाड़ी पर फायरिंग करने लगे. इससे रणधीर की गाड़ी का पिछला शीशा भी टूट गया. रणधीर के मुताबिक अपराधियों ने उनकी गाड़ी के ऊपर 4 से 5 राउंड फायरिंग की है.

आपको बता दें कि, पूर्व सांसद सुभाष यादव का आवास एयरपोर्ट थाना इलाके के विधायक कॉलोनी में है. रणधीर यहीं पर वापस आ रहे थे. रणधीर वैशाली जिले के महुआ स्थित अपने ससुराल गए थे और घर वापसी के दौरान यह घटना हुई. 

First Published : 04 Nov 2022, 10:09:34 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.