News Nation Logo

बिहार : रिसेप्शन से लौट रही थीं दो बहनें, रास्ते में अपराधियों ने मारी गोली

बिहार के आरा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां हथियारबंद अपराधियों ने रिसेप्शन से लौट रहीं दो बहनों को गोली मार दी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 05 Mar 2021, 05:10:31 PM
firing

रिसेप्शन से लौट रही थीं दो बहनें, रास्ते में अपराधियों ने मारी गोली (Photo Credit: फाइल फोटो)

आरा:

बिहार के आरा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां हथियारबंद अपराधियों ने रिसेप्शन से लौट रहीं दो बहनों को गोली मार दी. इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मामला टाउन थाना क्षेत्र के वलीगंज धरहरा का है. सूचना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें : लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की बढ़ी मुश्किलें, पटना हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, जानें क्या है मामला 

शहर के टाउन थाना क्षेत्र के वलीगंज धरहरा चौकी के समीप बुधवार की मध्यरात्रि हथियारबंद अपराधियों ने रिसेप्शन से लौट रही दो मौसेरी बहन को गोली मार दी. मिली जानकारी के अनुसार घायल लड़कियों में उत्तर प्रदेश के बनारस के लोहता गांव निवासी मुबारक अली की 17 वर्षीया पुत्री शमा परवीन और दूसरी उसकी मौसेरी बहन बक्सर जिला के डुमरांव थाना क्षेत्र के नया भोजपुर निवासी सना उल्लाह की 16 वर्षीया पुत्री अलीशा नाज है.

लड़कियों के मामा चांद ने बताया कि वह दोनों टाउन थाना क्षेत्र के रौजा मोहल्ला अपने नानी घर आई थी. जहां से वह वलीगंज स्थित अपने रिश्तेदार एहसान खान के बेटे सोनू के रिसेप्शन में शामिल होने गई थी. जब आपने मामा चांद के साथ दोनों बहन बाइक से घर लौट रही थी. इसी बीच वलीगंज धरहरा चौकी के समीप नशे में धुत तीन हथियारबंद अपराधियों आ धमके. जिसके बाद उन्होंने पहले उन्हें बाइक रोकने को कहा. लेकिन जब चांद ने बाइक नहीं रोका तो उन्होंने फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ें : JDU ने तेजस्वी यादव की डिग्री पर उठाए सवाल, कहां से की है पढ़ाई

फायरिंग के दौरान गोली लगने से दोनों बहनें जख्मी हो गई. जख्मी अलीशा नाज को दाहिने हाथ में कंधे के पास गोली लगी है जो आरपार हो गई है. जबकि दूसरी जख्मी उसकी मौसेरी बहन शमा परवीन को बाएं हाथ में बांह पर लगी है, जो फंसी हुई है. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद में पटना रेफर कर दिया गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Mar 2021, 04:49:49 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.