logo-image

नालंदा में दो भाइयों को मारी गोली, लोगों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव में सोमवार को दो भाइयों को गोली मारने का मामला सामने आया है. गोली लगने से दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 09 Jan 2023, 06:28 PM

highlights

  • नालंदा में गोलीबारी की घटना
  • दो भाईयों को लगी गोली
  • आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Nalanda:

नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव में सोमवार को दो भाइयों को गोली मारने का मामला सामने आया है. गोली लगने से दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए भगवान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर स्थिती देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी और उसकी मां की बेरहमी से पिटाई कर दी है. 

घायलों के परिजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह नीरपुर गांव निवासी योगेंद्र प्रसाद अपने दो बेटों 35 वर्षीय जयचंद बर्मा और 40 वर्षीय उदय वर्मा के साथ भजन गान रहे थे. उसी दौरान गोतिया के रजनीकांत उर्फ रंजन कुमार वहां आ गया. पूर्व के हुए किसी विवाद को लेकर रजनीकांत ने योगेंद्र वर्मा के साथ गाली गलौज शुरू कर दी. जिसका विरोध करने पर रजनीकांत उर्फ रंजन कुमार ने देख लेने की बात कहकर वहां से चला गया और थोड़ी देर बाद वापस गोलियां चलाना शुरू कर दी. इस दौरान रजनीकांत ने तीन गोलियां चलाई, जिसमें से दो गोली उदय वर्मा और एक गोली जयचंद वर्मा को लगी. 

गोली चलाने के बाद लोगों ने रंजन कुमार को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. जिससे वो जख्मी हालत में मौके से फरार हो गया और इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंचा और आसानी से अपना इलाज करा कर अस्पताल से फरार हो गया. इसकी भनक पुलिस को नहीं लगी. वहीं, गोली लगने से जख्मी हुए दोनों भाईयों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

रिपोर्ट : शिव कुमार

यह भी पढ़ें : नीतीश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, ललन सिंह करते हैं झूठी ब्रांडिंग: नवल किशोर