logo-image

नीतीश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, ललन सिंह करते हैं झूठी ब्रांडिंग: नवल किशोर

बीजेपी एमएलसी नवल किशोर ने एक बार फिर से बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. नवल किशोर ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पर उम्र का असर हो चुका है. वो बूढ़े हो चुके हैं. उन्हें खुश करने के लिए ललन सिंह उन्हें पीएम पद का उम्मीदवार बताते हैं.

Updated on: 09 Jan 2023, 05:44 PM

highlights

  • सीएम नीतीश पर नवल किशोर का हमला
  • ललन सिंह पर भी कसा तंज
  • कहा-मानसिक संतुलन खो चुके हैं नतीश
  • नीतीश को खुश करने के लिए झूठी ब्रांडिंग करते हैं ललन सिंह

Patna:

बीजेपी एमएलसी नवल किशोर ने एक बार फिर से बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. नवल किशोर ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पर उम्र का असर हो चुका है. वो बूढ़े हो चुके हैं. उन्हें खुश करने के लिए ललन सिंह उन्हें पीएम पद का उम्मीदवार बताते हैं. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार कहते हैं कि वो विपक्ष को मजबूत करेंगे. पहले तो हमारे साथ पक्ष में थे और विपक्ष जहां पहले था वहीं अभी भी है.

नवल किशोर ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि उनकी पार्टी जेडीयू 10-12 सीट पर चुनाव लड़कर क्या उन्हें पीएम बना सकती है? जेडीयू सबसे छोटी पार्टी है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की पार्टी, नवीन पटनायक की पार्टी, ममता बनर्जी की पार्टी, जेडीयू से बहुत बड़ी है. नीतीश कुमार को कौन पूछ रहा है. सात पार्टियों का गठबंधन है और ज्यादा से ज्यादा 10-12 सीटों पर चुनाव लड़ सकेंगे तो क्या 10-12 सीट पर चुनाव लड़कर कोई देश का प्रधानमंत्री बन सकता है? जेडीयू से छोटी कोई भी भारत में क्षेत्रीय पार्टी नहीं है. सबसे छोटे नीतीश हैं. नीतीश कुमार को नेता कौन मान रहा है. 

ये भी पढ़ें-CM नीतीश पर विजय सिन्हा का हमला, कहा-'...विदाई यात्रा साबित होगी समाधान यात्रा'

नीतीश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

नवल किशोर ने कहा कि सीएम नीतीश अब शब्दों का चयन नहीं कर पाते. उन्हें कब कहां और क्या बोलना है नहीं मालूम होता. उनपर महागठबंधन दल के लोगों ने और खासकर आरजेडी ने दवाब में ले लिया है. नीतीश कुमार पर आरजेडी का दवाब है. सीएम नीतीश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. इसपर कोई बहुत विवाद करने की जरूरत नहीं है. बूढ़ा आदमी होता है तो चीजों को भूल ही जाता है. 

ये भी पढ़ें-समाधान यात्रा: अब RJD विधायक विजय कुमार ने खोला मोर्चा, कहा-'निरंकुश हो चुकी है नीतीश सरकार'

सहीं बोलने वाले को पसंद नहीं करते सीएम नीतीश

नवल किशोर ने आगे कहा कि सीएम नीतीश कहते हैं कि हम विपक्ष को एक करेंगे. पक्ष में हमारे साथ थे नीतीश कुमार अभी ना विपक्ष में गए हैं. बाकी विपक्ष तो वहीं पर था जहां पर पहले था. इनको ना विपक्ष में जाना है. नया कौन सा विपक्ष बना देंगे. ये पहले पक्ष में थे अब इन्हें विपक्ष में जाना है. जेडीयू के नेता फर्जी तरह से नीतीश कुमार को खुश करने के लिए ब्रांडिंग कर रहे हैं और उन्हें पीएम पद का उम्मीदवार बता रहे हैं. जो ब्रांडिंग नहीं करेगा तो उसे क्या नीतीश कुमार रहने देंगे. उन्होंने आरसीपी सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि जरा सी सही बात आरसीपी सिंह बोले, शरद यादव ने बोला तो उनकी स्थिति क्या हुआ सबने देखा है.