logo-image

Viral Video : टीटीई की दबंगई, यात्री की बेरहमी से कर दी पिटाई

ढोली स्टेशन पर चेकिंग के दौरान दो टीटीई ने मिलकर एक यात्री की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि जब टीटीई चेकिंग के लिए आया तो दोनों में किसी बात को लेकर नोकझोक हो गई जिसके बाद टीटीई ने उसे उसके सीट से खींच कर नीचे गिरा दिया.

Updated on: 06 Jan 2023, 01:44 PM

highlights

  • दो टीटीई ने मिलकर एक यात्री की जमकर कर दी पिटाई 
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  • रेल प्रशासन ने दोनों आरोपी टीटीई को कर दिया निलंबित  

Samastipur:

बिहार जैसे राज्य में दबंगई काफी आम बात है. आए दिन ऐसे मामले निकलकर सामने आते रहते हैं. कभी पुलिस की दबंगई तो कभी सरकारी असफरों की ताजा मामला समस्तीपुर जिले से हैं. जहां ढोली स्टेशन पर चेकिंग के दौरान दो टीटीई ने मिलकर एक यात्री की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि जब टीटीई चेकिंग के लिए आया तो दोनों में किसी बात को लेकर नोकझोक हो गई जिसके बाद टीटीई ने उसे उसके सीट से खींच कर नीचे गिरा दिया बता दें कि यात्री ऊपर वाले बर्थ पर बैठा था लेकिन टीटीई ने बर्बरता दिखाते हुए उसे नीचे गिरा दिया और  फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : वंदे भारत ट्रेन पर हमले के मामले में बड़ा खुलासा, इन्होंने दिया था वारदात को अंजाम

भारतीय रेलवे की ये शर्मनाक तस्वीर सामने आई है. जहां ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री की दो टीटीई ने मिलकर बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वायरल वीडियो पवन एक्सप्रेस ट्रेन की बताई जा रही है. दबंग टीटीई ने लोकमान्य तिलक पवन एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्री के साथ जमकर मारपीट की है. उसे लात घूसे से मार कर लहूलुहान कर दिया.  बताया जा रहा है कि ट्रेन लोकमान्य तिलक टर्मिनल से जयनगर आ रही थी तब ही ढोली स्टेशन पर चेकिंग के दौरान किसी बात को लेकर टीटीई और यात्री में अनबन हो गई. जिसके बाद टीटीई ने पहले यात्री को अपर बर्थ से नीचे खींच कर जमीन पर गिरा दिया और फिर लात से उसकी पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान ट्रेन में सवार किसी यात्री ने वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. हालांकि हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं. वायरल वीडियो 2 जनवरी की बताई जा रही है. मालूम हो कि वीडियो वायरल होने के बाद रेल प्रशासन ने दोनों आरोपी टीटीई को निलंबित कर दिया है.

रिपोर्ट - मंटुन रॉय