News Nation Logo

Tejashwi Yadav Birthday: तेजस्वी यादव का जन्मदिन आज, 33 साल के हुए बिहार के 'तेज'

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 09 Nov 2022, 09:23:40 AM
tejashwi yadav birthday

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

.तेजस्वी यादव का जन्मदिन आज
.33 साल के हुए बिहार के डिप्टी सीएम
.परिवार के साथ काटा केक
.तेजस्वी यादव के बर्थडे पर बिहार के युवाओं को मिलेगा ज्वाइंग लेटर

Patna:  

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आज 33वां जन्मदिन है. मौके पर उनके बड़े भाई वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंगलवार की रात 12 बजे उनसे केक कटवाया और जन्मदिन की बधाई दी. इस मौके पर उनकी मां राबड़ी देवी भी मौजूद रही. तेजस्वी यादव ने जन्मदिन के मौके पर केक काटकर मां का आशीर्वाद लिया. वहीं, बड़े भाई और मां को खुद केक खिलाया. वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने जन्मदिन के सेलिब्रेशन का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

इसके साथ ही उन्होंने छोटे भाई के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा-करोड़ों लोगों की उम्मीदों का प्यारा, हम सबों की आंखों का सितारा, असंख्यक गरीबों के जीवन में रोशनी लाने को प्रतिबद्ध मेरे छोटे भाई और मित्र तरुण को जन्मदिवस पर अनंत शुभाशीष. मेरे भाई को कदम-कदम पर सफलता मिले, डगर-डगर उसमें वृद्धि हो तथा ईश्वर की कृपा आप पर यूं ही बरसती रहे. आगे वीडियो के साथ लिखा- हैप्पी बर्थ डे ब्रदर! आई लव यू. बताते चलें कि उपमुख्यमंत्री  तेजस्वी यादव का जन्मदिन 09 नवंबर 1989 को हुआ था. इसके साथ ही आज तेजस्वी यादव 33 साल के हो गए.

जन्मदिन की पूर्व संध्या पर पूर्वी चंपारण जिला राजद ने मनाई खुशियां

तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर राज्यभर में राजद ने खुशियां मनाई. एक दूसरे को लड्डू खिलाए और तेजस्वी के लंबी उम्र की कामना भगवान से कर रहे हैं. पूर्व संध्या पर पूर्वी चंपारण जिला RJD ने खुशियां मनाई. राजद जिलाध्यक्ष सुरेश यादव के नेतृत्व में जिला कार्यालय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुरेश यादव ने बताया कि तेजस्वी यादव के जन्म दिन को जिला RJD 9 नवंबर को मनाएगा, लेकिन एक दिन पहले जन्मदिन के पूर्व संध्या पर पार्टी नेताओं ने खुशियां मनाई है और उनकी लंबी उम्र की कामना की है. इस आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के कई प्रकोष्ठ के नेता मौजूद रहे.

सीएम नीतीश कुमार आज बांटेंगे नियुक्ति पत्र

वहीं, आज तेजस्वी के जन्मदिन पर सीएम नीतीश कुमार प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र बांटेंगे. इसके साथ ही सहायक प्राध्यापकों को भी नियुक्ति पत्र बांटें जाएंगे. पंचायती राज और विज्ञान एवं प्रावैधिकी विभाग में ये नियुक्ति मिलेगी. इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मुख्य अतिथि होंगे. मंत्री मुरारी गौतम और मंत्री सुमित कुमार सिंह भी कार्यक्रम में शामिल होंगे. यह कार्यक्रम पटना के ज्ञान भवन में सुबह 11.30 बजे रखा गया है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता बंधु तिर्की के बिगड़े बोल, कहा- बीजेपी नेता जहां मिले पटक-पटक कर मारो

First Published : 09 Nov 2022, 09:23:40 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.