News Nation Logo
Banner
Banner

राजद में तेजप्रताप यादव और जगदानंद सिंह के बीच घमासान, तेजस्वी ने संभाली कमान

तेजस्वी यादव ने मोर्चा संभालते हुए जगदानंद सिंह से अपने आवास पर औपचारिक मुलाकात की. जहां दोनों के बीच बंद कमरे में बातचीत हुई, फिर जगदानंद सिंह प्रदेश कार्यालय पहुंचे.

Written By : रजनीश सिन्हा | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 18 Aug 2021, 09:33:19 PM
Tej Pratap Yadav and Jagdanand Singh

Tej Pratap Yadav and Jagdanand Singh (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • राजद में तेज प्रताप और जगदानंद सिंह के बीच मचा घमासान
  • तेजस्वी से मुलाकात के बाद जगदानंद सिंह पहुंचे राजद कार्यालय
  • तेज प्रताप ने जगदानंद सिंह को कहा था हिटलर 

पटना:

राजद में मचा घमासान थमने का नहीं ले रहा है. इसी बीच लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच एक बार फिर मनमुटाव की खबरें आ रही है. गौरतलब है कि 10 दिन पहले पटना स्थित राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित छात्र राजद के सम्मेलन में तेज प्रताप यादव ने राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर कहा था. इसके बाद से ही राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह नाराज चल रहे थे. जगदानंद सिंह ने राजद कार्यालय आना तक छोड़ दिया था. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने मोर्चा संभालते हुए जगदानंद सिंह से अपने आवास पर औपचारिक मुलाकात की. जहां दोनों के बीच बंद कमरे में बातचीत हुई, फिर जगदानंद सिंह प्रदेश कार्यालय पहुंचे. 

यह भी पढ़ेें:News State Conclave: स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करता है विपक्ष

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव अक्सर सार्वजनिक मंच से जगदानंद सिंह की फजीहत करते रहते हैं. लिहाजा इस बार जगदानंद सिंह नाराज होकर प्रदेश कार्यालय ही आना छोड़ दिया था. इस बार ताजा विवाद प्रदेश राजद कार्यालय में हुए छात्र राजद सम्मेलन से शुरू हुआ. जिसके लिए आकाश यादव ने प्रदेश कार्यालय से लेकर शहर भर में जो पोस्टर लगाया, उससे तेजस्वी यादव गायब थे. अगले ही दिन तेजस्वी समर्थकों ने इस पोस्टर पर मौजूद आकाश यादव की तस्वीर पर कालिख पोत दी और सारे पोस्टर हटा दिए. 

तेजस्वी समर्थकों ने जो पोस्टर लगाए उससे तेज प्रताप यादव को गायब कर दिया लेकिन इन सबके बीच जगदानंद सिंह ही प्रदेश कार्यालय से 10 दिन गायब रहे. तेज प्रताप यादव ने उन्हें इसी सम्मेलन के मंच से हिटलर कह दिया था. यहां तक की स्वतंत्रता दिवस के दिन वह झंडा फहराने तक राजद कार्यालय नहीं पहुंचे तो उनके बदले तेजस्वी यादव ने झंडा फहराया.

यह भी पढेें: News State Conclave: सतीश महाना ने काशी मॉडल पर कही बड़ी बात, प्रधानमंत्री के नेतृत्व में काशी में हुआ चहुंमुखी विकास

आज तेजस्वी यादव से मिलने और मान मनौवल के बाद ही वह प्रदेश कार्यालय लौटे. जगदानन्द सिंह ने यहां पहुंच अपने शक्ति का परिचय कराया और प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते सांगठनिक बदलाव भी शुरू कर पार्टी में एक नया संदेश जारी किया है. अब देखना होगा कि तेजप्रताप यादव आने खासमखास आकाश यादव की विदाई मंजूर करते हैं या कोई नया बखेड़ा शुरू करते हैं.

First Published : 18 Aug 2021, 09:30:53 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.