logo-image

सुधाकर सिंह के आवास में हुई चोरी, घर का नल और बल्ब भी ले उड़े चोर

आरजेडी कोटे के विधायक सुधाकर सिंह के घर पर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. घर का नल और बल्ब भी चोर ले उड़े हैं. उन्होंने खुद कोतवाली थाना में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है.

Updated on: 02 Feb 2023, 12:27 PM

highlights

  • सुधाकर सिंह के घर पर बड़ी चोरी की घटना को दिया गया अंजाम 
  • कई महत्वपूर्ण कागजात हो गए हैं गायब - सुधाकर सिंह 
  • सुधाकर सिंह ने कोतवाली थाना में मामले की शिकायत कराई दर्ज  

Patna:

पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं. सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. बिहार सरकार की आंखों की किरकिरी बन चुके हैं. उनसे जुड़ी बड़ी खबर अब सामने आ रही है. जिसने पुलिस प्रशासन पर एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है. आरजेडी कोटे के विधायक सुधाकर सिंह के घर पर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. घर का नल और बल्ब भी चोर ले उड़े हैं. उन्होंने खुद कोतवाली थाना में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें : इस राज्यसभा सदस्य को ट्रेन में हुआ था पहली नजर का प्यार, अटल बिहारी वाजपेयी हुए थे शादी में शामिल

काफी दिनों से आवास था खाली 

ये चोरी पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित उनके सरकारी आवास में की गई है. जो काफी दिनों से बंद पड़ा था. सुधाकर सिंह के पटना स्थित 14/3 MLA फ्लैट में चोरी के वक्त कोई भी नहीं था आवास पर ताला लगा था. क्योंकि फिलहाल इस आवास में कोई भी रह नहीं रहा था. आपको बता दें कि ये आवास कुछ दिन पहले ही उनको बिहार सरकार के तरफ से दिया गया था. 

यह भी पढ़ें : कैमूर में फिर पुलिस को आया गुस्सा, मंदिर में पुजारी और एक लड़के की कर दी पिटाई

महत्वपूर्ण कागजात के घर से हुए गायब

सुधाकर सिंह ने पुलिस को बताया है कि उनके घर से कई महत्वपूर्ण कागजात गायब हो गए हैं साथ ही आवास से बल्ब और नल जैसे सामान खोल कर भी चोर ले उड़े हैं. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस आवास पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.