logo-image

कैमूर में फिर पुलिस को आया गुस्सा, मंदिर में पुजारी और एक लड़के की कर दी पिटाई

कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के हरसू ब्रह्म मंदिर परिसर में पुजारी और एक लड़के को थानाध्यक्ष और अंचलाधिकारी ने थप्पड़ मार दिया.

Updated on: 02 Feb 2023, 11:47 AM

highlights

  • पुजारी और एक लड़के की मंदिर में पिटाई
  • अंचलाधिकारी और थानाध्यक्ष पर आरोप
  • पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Kaimur:

कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के हरसू ब्रह्म मंदिर परिसर में पुजारी और एक लड़के को थानाध्यक्ष और अंचलाधिकारी ने थप्पड़ मार दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पुजारी सुदर्शन तिवारी का आरोप है कि बच्चे दर्शन करने के लिए आए थे. उसी समय अंचलाधिकारी और थानाध्यक्ष आएं और बच्चों को मारने लगे. बीच बचाव के लिए जाने पर अंचलाधिकारी ने उनकी पिटाई कर दी. वहीं, डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि प्रबंधन समिति ने 3 दिन पहले से ही मंदिर का गेट बंद करा दिया गया था. इसके बावजूद 3 लड़के मंदिर में घूस गए और मंदिर के ही प्रबंधन समिति के सूचना पर सीओ और थानाध्यक्ष पहुंचे थे. वहीं, डीएसपी का कहना है कि आदेश आने के बाद जांच कराया जाएगा.

आपको बता दें कि हाल ही में कैमूर जिले के भभुआ शहर के जयप्रकाश चौक पर 2 महिला कांस्टेबल द्वारा एक बुजुर्ग शिक्षक की पिटाई कर दी गई थी. यह मामला शांत ही नहीं हुआ कि मंदिर परिसर के अंदर एक पुजारी और एक लड़के को पीटने का वीडियो फिर वायरल हो गया. पुजारी और एक लड़के की पीटाई का मामला शनिवार का बताया जा रहा है. मंदिर प्रशासन ने इस मामले की कड़े शब्दों में निंदा की है.

भभुआ डीएसपी सुनील कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जिस लड़के को पुलिस पीट रहे वह पुजारी का लड़का है. प्रबंधन समिति द्वारा 3 दिन पहले से ही मंदिर का गेट बंद करा दिया गया था. उसके बावजूद तीन लड़के घुस गए थे और मंदिर के ही प्रबंधन समिति द्वारा सूचना मिला था, जिसके बाद सीओ और थानाध्यक्ष दोनों लोग पहुंचे थे. उसके बाद का वीडियो वायरल हुआ है. सूचना मुझे मिली है अभी तक जांच का कोई आदेश नहीं हुआ है. आदेश होगा तो जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें : Ashirwad Apartment Fire: एक तरफ उठी डोली तो एक तरफ अर्थी, CM ने की मुआवजे की घोषणा